32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर से शौच के लिए निकले युवक का नहर से मिला शव, हत्या की आशंका

ओबरा : बुधवार की शाम से लापता हुए एक 20 वर्षीय युवक का शव खुदवां थाना क्षेत्र के रोहन बिगहा गांव के समीप नहर से पाये जाने के बाद अचानक चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया और तरह-तरह की बातें होने लगी. यूं कहे कि घटना हादसा और हत्या के बीच झूल रहा है. पोस्टमार्टम […]

ओबरा : बुधवार की शाम से लापता हुए एक 20 वर्षीय युवक का शव खुदवां थाना क्षेत्र के रोहन बिगहा गांव के समीप नहर से पाये जाने के बाद अचानक चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया और तरह-तरह की बातें होने लगी. यूं कहे कि घटना हादसा और हत्या के बीच झूल रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही युवक की मौत के कारणों का खुलासा होगा. वैसे मृतक की पहचान रोहन बिगहा गांव के अनिल सिंह के पुत्र रितेश कुमार के रूप में हुई है. रितेश के पिता अनिल सिंह व अन्य परिजनों का मानना है कि उनका पुत्र नहर में डूब कर नहीं मरा है,बल्कि उसकी हत्या की गयी है.

इधर पता चला कि अनिल सिंह का किसी व्यक्ति के साथ जमीनी विवाद का मामला चल रहा था. मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम नितेश शौच करने घर से निकला था. जब देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजन उसे खोजने लगे,लेकिन कहीं अता-पता नहीं चला.
गुरुवार की दोपहर अचानक कुछ लोगों ने सूचना दी कि नहर में एक युवक का शव पड़ा है. जब परिजन व गांव वाले वहां गये तो शव नितेश का ही था. कुछ ही देर में सूचना पर खुदवां थानाध्यक्ष राजकुमार,एसआई दीनानाथ सहित अन्य पुलिसकर्मी वहां पहुंच गये और परिजनों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया.
इधर औरंगाबाद में पोस्टमार्टम के बाद शव पुलिस ने परिजनों के हवाले कर दिया. थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं पाया गया है. देखने से लग रहा है कि पानी में डूबने से उसकी मौत हुई है,लेकिन परिजन हत्या की आशंका जता रहे है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें