27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन दिनों से गायब किसान का देव हॉल्ट के पास से मिला शव

औरंगाबाद कार्यालय : ओबरा प्रखंड के खरांटी गांव से लापता राजकिशोर पांडेय का शव रफीगंज थाना क्षेत्र के देव हॉल्ट के समीप मसूर के खेत में पाये जाने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. किसान की मौत कैसे हुई यह स्पष्ट नहीं हो सका है. ओबरा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पता चला […]

औरंगाबाद कार्यालय : ओबरा प्रखंड के खरांटी गांव से लापता राजकिशोर पांडेय का शव रफीगंज थाना क्षेत्र के देव हॉल्ट के समीप मसूर के खेत में पाये जाने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. किसान की मौत कैसे हुई यह स्पष्ट नहीं हो सका है. ओबरा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पता चला कि तीन दिनों से खरांटी गांव के राजकिशोर पांडेय गायब है,लेकिन लापता की सूचना पुलिस को परिजनों ने बुधवार की शाम में दी.

जांच के दौरान पता चला कि वे विक्षिप्त थे और ओबरा बाजार में कुछ लोगों ने एक ऑटो पर बैठक जाते हुए देखा था. कुछ लोगों ने अनुग्रह नारायण स्टेशन के समीप भी देखा था. गुरुवार की सुबह शव रफीगंज थाना क्षेत्र में पाया गया. इधर रफीगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि देव हॉल्ट से लगभग 500 मीटर उतर दिशा में एक मसूर की खेत से राजकिशोर पांडेय नामक व्यक्ति का शव बरामद किया गया.

शव पर किसी तरह का कोई खरोच नहीं पाया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट होगी.इधर शव मिलने के बाद चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया. किसी ने दुर्घटना बताया तो किसी ने अनहोनी कहा. सूचना पर परिजन उक्त मसूर की खेत में पहुंचे और शव की पहचान की. फिलहाल पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है.

पत्नी उषा देवी और भाई वीरेंद्र पांडेय ने बताया की वे अचानक सोमवार को घर से बिना कुछ बताये निकले थे और फिर वापस नहीं लौटे. इधर घटना के बाद गांव में मातम का माहौल कायम हो गया. ज्ञात हो कि मृतक के भाई रवींद्र पांडेय की हत्या 30 सितंबर 2018 को अपराधियों ने सोये अवस्था में कर दी थी. ऐसे में एक और भाई की मौत के बाद चर्चाओं का दौर उफान पर है. पुलिसिया जांच के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट होगी.

ट्रैक्टर से दब कर मजदूर की मौत
अंबा. कुटुंबा थाना क्षेत्र के गोड़ियारपुर फुलवरिया गांव के पास टंडवा -हरिहरगंज पथ में रामनगर निवासी शमशाद की मौत ट्रैक्टर से दब कर हो गयी. घटना बुधवार की रात की है. बताया जाता है कि ट्रैक्टर गोड़ियारपुर गांव निवासी बिंदा मेहता की है. कुटुंबा थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने बताया है कि घटना के बाद शव को कब्जे में ले लिया गया था. गुरुवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें