aurangabad

  • Jan 24 2020 8:58AM
Advertisement

कपड़े की दुकान में सेंध मार चोरी, नकदी व सामान पार

 औरंगाबाद/मदनपुर : बुधवार की रात शिवगंज बाजार में बेखौफ चोरों ने पायल रेडीमेड एंड साड़ी सेंटर को चोरों ने अपना निशाना बनाया . और नकदी सहित लाखों रुपये का सामान पार कर दिया. चोरों ने चोरी को अंजाम दीवार काट कर दिया. चोर दुकान से इन्वर्टर तक निकाल  ले गये .हालांकि घटना के पीछे साजिश की चर्चा है. कुछ लोगों का नाम भी दुकानदार ने पुलिस को सुझाया है. पता चला कि दुकान रमेश कुमार रजक की थी. 

 
चोरी की इस घटना की जानकारी गुरुवार की सुबह दुकानदार को तब हुई जब वह दुकान खोलने पहुंचा था. दुकान के भीतर का दृश्य देख चौक गया तो फफक भी पड़ा. उसकी जीतोड़ मेहनत पर चोरों ने पानी जो फेर दिया था. जैसे-जैसे चोरी की बात आसपास के इलाके में फैली वैसे-वैसे लोगों का जमावड़ा शुरू हो गया. किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी. मदनपुर थाना पुलिस पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद घटना की छानबीन की. घटना के बाद दुकानदार एवं उसके परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है. 
 
जानकारी मिली की 300 पीस साड़ी, 220 पीस जींस , 300 पीस गंजी,  400 पीस जांघिया,  200 पीस कुर्ती,100 पीस गमछा , 100 पीस लूंगी , इन्वर्टर एवं 35 हजार नकद राशि चोरों ने उड़ा ली. इधर दुकानदार संचालक रमेश कुमार रजक ने मदनपुर थाना में आवेदन देकर एक व्यक्ति को नामजद बनाते हुए सात से आठ अन्य व्यक्ति पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि प्रत्येक दिन की तरह दुकान बंद कर अपने घर धोबडीहा चला गया था. 
 
सुबह जब दुकान पर पहुंचे तो देखा कि दुकान के पीछे का दीवार टूटा हुआ है. जब शटर खोला तो दुकान से सामान गायब थे. इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी. दर्ज प्राथमिकी में घोड़ाडिहरी गौरा निवासी ललन यादव के पुत्र पिंटू यादव पर आरोप लगाया है कि उसी के इशारे पर चोरी की घटना घटी है. थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही पुलिस चोरी की घटना का खुलासा कर लेगी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement