30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑटो पलटने से महिला की मौत

औरंगाबाद कार्यालय : औरंगाबाद-डालटेनगंज रोड में भरकुर गांव के पास एक अज्ञात वाहन के चकमे से अनियंत्रित होकर सवारियों से भरा ऑटो पलट गया. इस घटना में पटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव निवासी देवेंद्र सिंह की पत्नी रामावती देवी की मौत हो गयी,जबकि पति सहित तीन लोग घायल हो गये. घटना […]

औरंगाबाद कार्यालय : औरंगाबाद-डालटेनगंज रोड में भरकुर गांव के पास एक अज्ञात वाहन के चकमे से अनियंत्रित होकर सवारियों से भरा ऑटो पलट गया. इस घटना में पटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव निवासी देवेंद्र सिंह की पत्नी रामावती देवी की मौत हो गयी,जबकि पति सहित तीन लोग घायल हो गये. घटना गुरुवार की सुबह की है.

पता चला कि देवेंद्र सिंह रेलवे में ड्राइवर के पद पर कार्यरत है और वर्तमान में पश्चिम बंगाल के आसनसोल में पदस्थापित है. घटना से संबंधित मिली जानकारी के अनुसार दोनों पति-पत्नी अपनी बेटी से मिलने वाराणसी गये हुए थे.
बेटी से मिलने के बाद पटना जाने के बजाय रामावती देवी ने पति को बताया कि वह औरंगाबाद होते हुए अपने मायके झारखंड राज्य के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के ढकचा गांव जाये.पति ने पत्नि की बात मान ली और दोनों ट्रेन से अनुग्रह नारायण स्टेशन पहुंचे,फिर ऑटो से औरंगाबाद शहर.
इसी बीच ऑटो चालक ने बताया कि वह अंबा तक जायेगा. ऐसे में अंबा से हरिहरगंज के लिए वाहन मिल जायेगी. चालक के कहे अनुसार दोनों पति-पत्नी ऑटो से अंबा की ओर निकल पड़े. जैसे ही ऑटो मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भरकुर गांव के समीप पहुंचा,वैसे ही एक अज्ञात वाहन के चकमे से ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. इस घटना में रामावती गंभीर रूप से घायल हो गयी.
कुछ लोगों के सहयोग से पति ने उसे औरंगाबाद शहर के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया,लेकिन दो घंटे के इंतजार के बाद भी उस क्लिनिक का डॉक्टर नहीं पहुंचा. थक हार कर घायल पत्नी को पति ने सदर अस्पताल पहुंचाया,लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद पति सहित सूचना पर पहुंचे अन्य परिजन दहाड़ उठे और अपनी किस्मत को कोसने लगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें