26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ससुरालवालों ने विवाहिता की गला दबा कर की हत्या

औरंगाबाद नगर : बुधवार की रात बारुण थाना क्षेत्र के दयालपुर गांव में ससुरालवालों ने दहेज के लिए नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी. जब इसकी जानकारी विवाहिता के मायके वालों को हुई तो गुरुवार की सुबह बारुण थाना पुलिस के साथ दयालपुर गांव पहुंचे. इस दौरान पाया कि विवाहिता पूजा कुमारी मृत अवस्था […]

औरंगाबाद नगर : बुधवार की रात बारुण थाना क्षेत्र के दयालपुर गांव में ससुरालवालों ने दहेज के लिए नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी. जब इसकी जानकारी विवाहिता के मायके वालों को हुई तो गुरुवार की सुबह बारुण थाना पुलिस के साथ दयालपुर गांव पहुंचे.

इस दौरान पाया कि विवाहिता पूजा कुमारी मृत अवस्था में घर में पड़ी हुई है. घर के परिवार फरार हैं. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लिया और पंचनामा तैयार करने के बाद सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया.
इधर, मृतका के परिजनों ने बताया कि वर्ष 2018 के मई महीने में पूजा की शादी दयालपुर गांव निवासी रामविलास सिंह के पुत्र नीरज कुमार सिंह के साथ हुई थी.
शादी के बाद से ही दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था. कई बार पैसे को लेकर मारपीट भी की. इसी बीच सूचना मिली कि ससुरालवालों ने मिलकर उसकी हत्या गला दबा कर कर दी है.
इधर, सदर एसडीपीओ अनूप कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि ससुरालवालों द्वारा दहेज को लेकर विवाहिता की हत्या की गयी है. मृतका के पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. वहीं मृतका के ससुर पूर्व मुखिया रामविलास सिंह को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.
वैसे घटना के पीछे की असली वजह क्या है, यह तो पुलिस अनुसंधान व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा. फिलहाल दहेज हत्या मानकर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें