20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जीटी रोड पर ट्रक ने स्काॅर्पियो में पीछे से मारी टक्कर, चार घायल, दो की हालत गंभीर

बारुण : राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर एक रफ्तार भरे ट्रक ने स्काॅर्पियो वाहन में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे स्काॅर्पियो सवार चार लोग घायल हो गये. घायलों में दो की हालत काफी गंभीर बतायी जा रही है. घटना सोमवार की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक स्काॅर्पियो गाड़ी जेएच-02ए जी-6534 डेहरी की ओर […]

बारुण : राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर एक रफ्तार भरे ट्रक ने स्काॅर्पियो वाहन में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे स्काॅर्पियो सवार चार लोग घायल हो गये. घायलों में दो की हालत काफी गंभीर बतायी जा रही है. घटना सोमवार की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक स्काॅर्पियो गाड़ी जेएच-02ए जी-6534 डेहरी की ओर से औरंगाबाद की ओर जा रही थी.

इसी क्रम में नेशनल हाइवे के बब्लू लाइन होटल के समीप तेजी से आ रहे ट्रक यूपी 67टी-1995 ने स्काॅर्पियो में पीछे से इतनी जोरदार टक्कर मारी की स्काॅर्पियो क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें बैठे चार लोग घायल हो गये. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी तेज थी स्काॅर्पियो दो-तीन दफे पलटते हुए हाइवे के दूसरी ओर चला गया. ट्रक असंतुलित होकर काफी दूरी तक जाकर सड़क के किनारे रूक गया.
दुर्घटना के बाद चालक फरार हो गया. लोगों ने बताया कि ट्रक ने जिस तरह से स्कार्पियो में टक्कर मारा है, उससे प्रतीत होता है कि चालक नींद में होगा या ट्रक का ब्रेक नियंत्रण से बाहर हो गया होगा. घायलों में भागलपुर के आशीष कुमार, गया के सुनील सिंह, रोहतास जिले के आरकोठा के सत्येंद्र कुमार व गौरी शंकर शामिल है. आशीष व सत्येंद्र की हालत गंभीर है. प्रभारी थानाध्यक्ष नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. इस संबंध में आवेदन प्राप्त होने के बाद कार्रवाई की जायेगी.
डिवाइडर से टकरायी बाइक बाप-बेटे समेत तीन घायल
औरंगाबाद नगर. सोमवार की सुबह मदनपुर थाना क्षेत्र के खिरियावां मोड़ के समीप एक बाइक डिवाइडर से टकरा गयी. उसपर सवार पिता-पुत्र समेत तीन लोग घायल हो गये. स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, मदनपुर ले गये.
यहां के चिकित्सकों ने प्रारंभिक इलाज करने के बाद स्थिति गंभीर बताते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. पता चला कि रोहतास जिले के तिलौथू थाने के चोरकप गांव निवासी विश्वनाथ चौधरी अपने बेटा अनिल कुमार व अमिआवर गांव निवासी रिश्तेदार बिंदु चौधरी के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर बेटी की शादी तय करने के लिए किसी गांव में जा रहे थे.
जैसे ही खिरियावां मोड़‍ के समीप पहुंचे कि बाइक चला रहा अनिल संतुलन खो बैठा. जिससे बाइक डिवाइडर से टकरा गयी. इसके बाद तीनों लोग घायल हो गये. इधर, सदर अस्पताल के चिकित्सक ने भी विश्वनाथ चौधरी की हालत गंभीर देखते हुए बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया है. वहीं, पुलिस बाइक को जब्त कर ली है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें