Advertisement

aurangabad

  • Sep 12 2019 7:49AM
Advertisement

रिश्तेदार के घर जाकर शराब पीनी पड़ी महंगी

रिश्तेदार के घर जाकर शराब पीनी पड़ी महंगी

 कुटुंबा  : शराबियों को झारखंड में रिश्तेदार के घर जाकर शराब पीना काफी मंहगा पड़ा. सभी शराबी कुटुंबा थाना की पुलिस के हत्थे चढ़ गये. यह कार्रवाई  कुटुंबा थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने मंगलवार की देर शाम गुप्त सूचना के आधार पर की है. शराबियों में माली थाना क्षेत्र के कुरगाईन गांव निवासी  व सगे भाई कैलाश यादव, कपिलदेव यादव व पप्पू यादव के साथ उनका भांजा देवेंद्र यादव शामिल है. 

 
पुलिस से प्राप्त जानकार के अनुसार सभी व्यक्ति शराब के नशे में ऑटो पर सवार होकर घर लौट रहे थे. इसी क्रम में अंबा-नवीनगर पथ के तमसी मोड़ पर शकंरपुर गांव निवासी विनेश कुमार के ऑटो से उनका ऑटो टकरा गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि ऑटो को कब्जे में लेकर उस पर सवार सभी शराबियों की मेडिकल जांच करायी गयी. 
 
रेफरल अस्पताल कुटुंबा के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ लालदेव प्रसाद सिंह ने अल्कोहल सेवन करने की पुष्टि की. जिसके बाद विनेश के आवेदन पर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गई है. उसने पुलिस से बताया कि वह ऑटो रिजर्व कर अपनी बहन के घर जा रहा था. इसी क्रम में शराबियों ने घटना का अंजाम देकर मारपीट की. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आलोक में  कार्रवाई करते हुए ऑटो जब्त कर सभी को जेल भेज दिया गया है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement