36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रफीगंज स्टेशन पर यात्रियों को एक सप्ताह से नहीं मिल रहा पानी

रफीगंज : पंडित दीनदयाल उपाध्याय-गया रेलखंड के रफीगंज स्टेशन पर एक सप्ताह से पानी की आपूर्ति बंद है. इसके कारण यात्रा करनेवाले यात्रियों में पानी के लिए हाहाकार मचा है. यहां स्टाफ क्वार्टर में भी पानी की सप्लाइ बंद है और एक सप्ताह से टैंकर से पानी खरीदने के लिए स्टाफ मजबूर है. स्टेशन प्रबंधक […]

रफीगंज : पंडित दीनदयाल उपाध्याय-गया रेलखंड के रफीगंज स्टेशन पर एक सप्ताह से पानी की आपूर्ति बंद है. इसके कारण यात्रा करनेवाले यात्रियों में पानी के लिए हाहाकार मचा है. यहां स्टाफ क्वार्टर में भी पानी की सप्लाइ बंद है और एक सप्ताह से टैंकर से पानी खरीदने के लिए स्टाफ मजबूर है. स्टेशन प्रबंधक रामविलास चौधरी ने बताया कि स्टेशन पर पानी नहीं रहने के कारण प्रतिदिन यात्रियों से झड़प हो रही है.

ड्यूटी से आवास पर जाने के बाद सिर्फ पानी की व्यवस्था करने में लग जाते हैं. ऐसी स्थिति में ठीक से खाना-पीना, स्नान करना व सोना भी नहीं हो पा रहा. रफीगंज स्टेशन पर पैसेंजर सहित कई एक्सप्रेस व मेल ट्रेनों का ठहराव होता है. स्टेशन प्रबंधक ने बताया कि इस संबंध में मंडल अभियंता विद्युत गया, मंडल अभियंता इंजीनियरिंग गया, सेफ्टी कंट्रोल दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन को एक सप्ताह पहले ही सूचना दे दी गयी है.
बावजूद पानी की व्यवस्था के लिए कोई कदम नहीं उठाया. एक मिस्त्री जांच उपरांत जानकारी दिया कि बोरिंग में खराबी आ गयी है और पानी ऊपर नहीं खींच रहा, जिसे कंप्रेशन मशीन द्वारा ही ठीक किया जा सकता है, लेकिन आला अधिकारियों को जानकारी देने के बाद भी इस पर आज तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें