32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बरही से कमा कर घर लौट रहा युवक हुआ जहरखुरानी गिरोह का शिकार

औरंगाबाद : झारखंड के बरही से काम कर अपने घर लौट रहे मनीष कुमार नामक युवक जहर खुरानी गिरोह का शिकार हो गया. गिरोह के अपराधियों ने कोल्डड्रिक्स में नशा पिलाकर उसके पास रहे लगभग 30 हजार रुपये उड़ा लिये. पता चला कि मनीष सदर प्रखंड के मड़रिया निवासी अरुण सिंह का पुत्र है. जानकारी […]

औरंगाबाद : झारखंड के बरही से काम कर अपने घर लौट रहे मनीष कुमार नामक युवक जहर खुरानी गिरोह का शिकार हो गया. गिरोह के अपराधियों ने कोल्डड्रिक्स में नशा पिलाकर उसके पास रहे लगभग 30 हजार रुपये उड़ा लिये. पता चला कि मनीष सदर प्रखंड के मड़रिया निवासी अरुण सिंह का पुत्र है.

जानकारी के अनुसार, मनीष के मामा व मथान बिगहा निवासी अमरेश सिंह व विकास सिंह हजारीबाग में काम करते हैं. सोमवार की शाम वे दोनों घर के लिए निकले तो मनीष भी बरही से साथ हो गया. दोनों मामा व भांजा एक बस पर सवार हो गये.
मनीष पीछे वाली सीट पर बैठ गया. इसी क्रम में बरही से ही साथ में बस पर चढ़े कुछ युवकों ने पहले उससे जान पहचान बढायी, फिर नशायुक्त कोल्ड ड्रिक्स उसे पिला दी. जब वह बेहोश हो गया, तो उसका पैसा व अन्य सामान लेकर उतर गये. इधर, मदनपुर के समीप जब दोनों मामा घर जाने के लिए बस से उतरने लगे और मनीष को उठाया तो उसे बेहोश पाया. आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.
रात ढाई बजे के करीब स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे किसी बड़े अस्पताल रेफर कर दिया. पता चला कि मनीष का इलाज मेडिकल कॉलेज जमुहार में किया जा रहा है और मंगलवार की देर शाम तक वह बेहोशी की हालत में था. गौरतलब है कि रांची से औरंगाबाद व बक्सर जाने वाली यात्री बसों में इस तरह की घटनाएं पहले भी हो चुकी है. रोजगार कर घर लौटने वाले कई लोग अपनी गाढ़ी कमाई लुटा चुके है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें