28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

औरंगाबाद में बच्चाचोर का आरोप लगा छात्र की हत्या

लोगों ने पुलिस पर किया पथराव, दो वाहनों में लगायी आग मदनपुर (औरंगाबाद) : औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड के सलैया थाने के बेरी टोला चौधरी बिगहा गांव में कोचिंग से पढ़ कर लौट रहे एक छात्र की कुछ लोगों ने बच्चा चोर का आरोप लगाकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान कोल्हुआ गांव के […]

लोगों ने पुलिस पर किया पथराव, दो वाहनों में लगायी आग
मदनपुर (औरंगाबाद) : औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड के सलैया थाने के बेरी टोला चौधरी बिगहा गांव में कोचिंग से पढ़ कर लौट रहे एक छात्र की कुछ लोगों ने बच्चा चोर का आरोप लगाकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान कोल्हुआ गांव के उपेंद्र पासवान के पुत्र रोहित कुमार के रूप में की गयी है.
हत्या का आरोप चौधरी टेंट हाउस के मालिक दामोदर चौरसिया के परिजनों पर लगा है. मृतक के परिजनों ने कहा कि रोहित की पहले पिटाई की गयी, फिर फांसी देकर उसकी हत्या कर दी गयी. इधर, घटना के विरोध में कोल्हुआ व आसपास के ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों के साथ घटनास्थल पर जमकर बवाल किया. शव उठाने गयी पुलिस पर पथराव किया, जिसके बाद पुलिस ने भी बल प्रयोग किया.
इस दौरान आक्रोशितों ने दो पिकअप वैन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया व उसमें आग लगा दी. हालांकि, पुलिस जवानों ने कुछ ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पा लिया. मृतक के चाचा अलेंद्र पासवान का कहना था कि उनका भतीजा रविवार की दोपहर मदनपुर से कोचिंग कर घर लौट रहा था.
इसी क्रम में जोगड़ी गांव के पास दामोदर चौरसिया के घर के लोगों ने उसे पकड़ लिया और बच्चा चोर का आरोप लगा कर अपने टेंट हाउस के गोदाम में ले गये और उसकी हत्या कर दी. इधर, चौधरी बिगहा गांव में लगभग चार घंटे तक बवाल का दौर चला. जिन लोगों पर आरोप लगा है, वे घर छोड़ कर फरार हैं. पता चला है कि इस मामले में दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.
बोले एसपी, प्रथमदृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का दिख रहा
गोदाम का ताला तोड़ निकाला शव : जिस गोदाम में रोहित की हत्या की गयी थी, उसमें ताला लटका हुआ था. आक्रोशितों ने ताले को तोड़ दिया और शव को बाहर निकाला.
घटना की सूचना पर पहले सलैया थाने की पुलिस पहुंची और लोगों को समझा कर जवानों ने जैसे ही शव उठाने की कोशिश की, लोग फिर आक्रोशित हो उठे और डीएम-एसपी को बुलाने की मांग करने लगे. इसी दौरान एसडीपीओ अनूप कुमार भी पहुंचे, पर लोग उनकी सुनने को तैयार नहीं थे. एसपी दीपक वर्णवाल ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से संबंधित दिख रहा है. जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.
नालंदा :बच्चाचोर के संदेह में महिला को लोगों ने घेरा, पुलिस ने बचायी जान
बिहारशरीफ (नालंदा) : शुक्रवार की देर संध्या एक महिला अपने घर से केवई रोड में निकल गयी, तभी कुछ लोगों ने उसे बच्चाचोर समझकर घेर लिया और फिर उसकी पिटाई का प्रयास करने लगे.
लेकिन, किसी ने इसकी सूचना इस्लामपुर थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन को दे दी. सूचना पर दलबल के साथ थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे व महिला को पुलिस अभिरक्षा में थाने ले आये. इससे महिला की जान बच गयी. थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ में महिला खुद को चमर बिगहा गांव निवासी राजेंद्र रविदास की पत्नी लालमती देवी बता रही है. महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त प्रतीत हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें