25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उत्पाद विभाग की टीम का छापा, ध्वस्त की भट्ठी

औरंगाबाद कार्यालय : शराब के निर्माण व बिक्री पर रोक लगाने को लेकर उत्पाद विभाग की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है. उत्पाद पुलिस को उस समय एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी,जब दाउदनगर के ब्रह्मपुर टोला जमुआवां में बड़े पैमाने पर एक घर में चल रही शराब भट्ठी को ध्वस्त किया. उत्पाद अधीक्षक के निर्देश […]

औरंगाबाद कार्यालय : शराब के निर्माण व बिक्री पर रोक लगाने को लेकर उत्पाद विभाग की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है. उत्पाद पुलिस को उस समय एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी,जब दाउदनगर के ब्रह्मपुर टोला जमुआवां में बड़े पैमाने पर एक घर में चल रही शराब भट्ठी को ध्वस्त किया. उत्पाद अधीक्षक के निर्देश पर उत्पाद निरीक्षक मनोज कुमार,अवर निरीक्षक आलोक रंजन चौधरी, रामविनय सिंह के साथ सिपाही अनिल कुमार सिंह,मदन लाल यादव की टीम ने छापेमारी की.

इस दौरान मुख्य धंधेबाज सिद्धेश्वर यादव फरार हो गया, लेकिन उसके घर से पुलिस ने 200 लीटर स्पिरिट,देशी शराब के 182 पाउच,मसालेदार शराब के 200 पाउच,400 एमएल के 30 पाउच, 15 किलो पाउच रैपर, एक बाइक,एक चूल्हा सिलिंडर के साथ और पैकिंग मशीन बरामद किया है.
पदाधिकारियों ने प्रेसवार्ता में बताया कि सूचना मिली थी कि ब्रह्मपुर टोले जमुआवा गांव में बड़े पैमाने पर शराब का निर्माण किया जा रहा है. सूचना के आधार पर छापेमारी की गयी. पुलिस ने धंधेबाज सिद्धेश्वर यादव के मकान को सील कर दिया है. इसके साथ ही प्राथमिकी की कार्रवाई भी की गयी है. धंधेबाज की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी भी चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें