32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर से कुल्फी लेने निकले छात्र पर गिरी दीवार, मौके पर मौत

औरंगाबाद सदर : बारुण प्रखंड के कांस गांव में सोमवार की शाम मिट्टी का दीवार गिर जाने से धर्मेन्द्र मेहता के चार वर्षीय पुत्र सर्वोतम कुमार की दब कर घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. छात्र कुल्फी खरीदने अपने घर से निकला था तभी उस पर मिट्टी की दीवार गिर पड़ी. मौत के बाद घर […]

औरंगाबाद सदर : बारुण प्रखंड के कांस गांव में सोमवार की शाम मिट्टी का दीवार गिर जाने से धर्मेन्द्र मेहता के चार वर्षीय पुत्र सर्वोतम कुमार की दब कर घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. छात्र कुल्फी खरीदने अपने घर से निकला था तभी उस पर मिट्टी की दीवार गिर पड़ी.
मौत के बाद घर से लेकर पूरे गांव में चीख-पुकार मच गया जिससे माहौल गमगीन हो गया. घटना की सूचना मिलते ही अंचलाधिकारी बसंत कुमार राय, बीडीओ संजय कुमार, थानाध्यक्ष बीके पासवान दल-बल के साथ कांस गांव पहुंचे और शव को कब्जे में लेने की कोशिश की, लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से साफ मना कर दिया. परिजनों ने साफ तौर पर कहा कि उन्हें किसी प्रकार का कोई मुआवजा नहीं चाहिए.
परिजनों ने शव को बंटाने नदी के किनारे दफना दिया.पता चला कि छात्र सर्वोतम जिला मुख्यालय स्थित बचपन प्ले स्कूल से पढ़ कर घर पहुंचा ही था तभी गांव में कुल्फी बेचने वाला आ गया. कुल्फी वाले की आवाज सुन कर सर्वोतम कुल्फी लेने के लिए घर से अकेले निकल पड़ा उसी समय दीवार गिरने से दब कर उसकी मौत हो गयी.
बांस के सहारे खड़ी थी दीवार
सर्वोतम के घर कि गली में मिट्टी का दीवार बांस लगाकर खड़ा किया हुआ था. कुल्फी वाले की आवाज सुन कर जैसे ही सर्वोतम कुल्फी लेने घर से अकेले निकल कर गली में पहुंचा तभी गली से पिकअप वैन गुजर रहा था जिससे टकराकर बांस हट गयी. बांस के हटते ही उसके ठीक पीछे-पीछे आ रहे सर्वोतम पर दीवार भर भरा कर गिर पड़ा.
जिसमें वह दब गया और उसकी मौत हो गयी. मौत की सूचना मिलते ही खेत में काम कर रहे मृतक के दादा ध्यान महतो वहां पहुंचे और मलबे में दबे बच्चे को उठाकर आसपास के चिकित्सकों के पास ले गये. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें