33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चापाकाल लगा रहे मजदूर की करेंट की चपेट में आने से मौत

औरंगाबाद/दाउदनगर : दाउदनगर प्रखंड के अंछा पंचायत स्थित ठाकुर बिगहा गांव में बिजली करेंट की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गयी. घटना सोमवार दोपहर की है. मृतक का नाम अशोक राम(25) बताया जा रहा है, जो अंछा गांव का निवासी है. इसी घटना में दो अन्य मजदूर भी घायल हुए हैं. […]

औरंगाबाद/दाउदनगर : दाउदनगर प्रखंड के अंछा पंचायत स्थित ठाकुर बिगहा गांव में बिजली करेंट की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गयी. घटना सोमवार दोपहर की है. मृतक का नाम अशोक राम(25) बताया जा रहा है, जो अंछा गांव का निवासी है. इसी घटना में दो अन्य मजदूर भी घायल हुए हैं.
घायल मजदूरों में दर्शन कुमार (22) व जितेंद्र राम (35) हैं. दोनों घायलों का इलाज स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है.घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार ,तीनों मजदूर ठाकुर बिगहा गांव में चापाकल लगा रहे थे. इसी दौरान चापाकल का पाइप ऊपर से गुजर रहे बिजली तार के संपर्क में आ गया जिससे पाइप में करेंट आ गया . इस करेंट की चपेट में आकर अशोक राम की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि दो अन्य मजदूर घायल हो गये,जिनका इलाज स्थानीय पीएचसी में किया गया.
मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा
करेंट से मजदूर की मौत के बाद मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर का हंगामा किया. जिसके कारण करीब काफी देर तक दाउदनगर -बारुण रोड जाम रहा. प्रखंड विकास पदाधिकारी जफर इमाम, दाउदनगर थाना के सब इंस्पेक्टर विश्वजीत कुमार एवं अमरेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने पहुंच कर मामला शांत कराया इसके बाद जाम खुला. बीडीओ ने तत्काल सहायता के रूप में पारिवारिक लाभ के तहत 20 हजार रुपये की राशि प्रदान की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें