36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

औरंगाबाद : युवक की मौत पर थाने पर पथराव, आगजनी

औरंगाबाद : बारुण थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह ट्रैक्टर से कुचल कर एक युवक की मौत पर उग्र भीड़ ने थाने पर पथराव करने के साथ एक दर्जन से अधिक वाहनों को फूंक दिया. पुलिस ने आत्मरक्षार्थ फायरिंग भी की. इसके बाद औरंगाबाद से आये क्यूआरटी के जवानों ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ […]

औरंगाबाद : बारुण थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह ट्रैक्टर से कुचल कर एक युवक की मौत पर उग्र भीड़ ने थाने पर पथराव करने के साथ एक दर्जन से अधिक वाहनों को फूंक दिया. पुलिस ने आत्मरक्षार्थ फायरिंग भी की.
इसके बाद औरंगाबाद से आये क्यूआरटी के जवानों ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ दिया. इस दौरान करीब दो घंटे तक बारुण बाजार रणभूमि में बदला रहा. जानकारी के अनुसार, नीम टोला निवासी गौतम कुमार की ट्रैक्टर से कुचल कर मौत हो गयी. पुलिस शव को लेकर थाने पर पहुंची, तभी भीड़ भी पहुंच गयी. इसके बाद भीड़ ने शव को वाहन से उतार लिया और हंगामा करना शुरू कर दिया. इसी दौरान पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच भिड़ंत हो गयी.
आक्रोशित लोगों ने थाने पर पथराव कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने भी हवाई फायरिंग करनी पड़ी. इस पर लोग और आक्रोशित हो गये और थाना के बाहर लगे एक ट्रक में आग लगा दी. देखते-ही-देखते आक्रोशितों ने कई गाड़ियों को फूंक दिया. इसके बाद थाना परिसर में भी भीड़ घुस गयी और पुलिस की चेतावनी के बावजूद यहां लगे वाहनों को आग लगा दी एक दर्जन से अधिक वाहन कुछ ही मिनटों में फूंक दिये गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें