27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवक की मौत पर शोक में डूबे सुरखी के लोग

गया में सड़क हादसे में गयी थी युवक की जान ओबरा : प्रखंड के सुरखी गांव में रामनरेश शर्मा के बड़े बेटे उज्ज्वल शर्मा सड़क दुर्घटना में गया में मौत की सूचना मिलने पर गांव में मातम का माहौल कायम है. मां रेणु देवी, बहन पूजा कुमारी, लवली कुमारी, छोटी कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल […]

गया में सड़क हादसे में गयी थी युवक की जान
ओबरा : प्रखंड के सुरखी गांव में रामनरेश शर्मा के बड़े बेटे उज्ज्वल शर्मा सड़क दुर्घटना में गया में मौत की सूचना मिलने पर गांव में मातम का माहौल कायम है. मां रेणु देवी, बहन पूजा कुमारी, लवली कुमारी, छोटी कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल है. सोनहुली पंचायत के उप मुखिया प्रतिनिधि विकास कुमार ने बताया कि रामनरेश शर्मा अपने पुत्र को मैट्रिक परीक्षा पास करने के बाद पढ़ाई करने के लिए गया पॉलिटेक्निक कॉलेज में नामांकन कराये थे.
उक्त छात्र गया पुलिस लाइन में डेरा लेकर रहता था.शुक्रवार की देर शाम सड़क दुर्घटना में कोचिंग जाने के क्रम में मौत हो गयी.
गांव में मौत की सूचना मिलते ही सनसनी फैल गयी.आसपास मुहल्ले के लोग मां रेणु देवी व बहन को काफी समझा बुझा रहे है. मुन्ना शर्मा ,बबलू शर्मा, सुधीर शर्मा ने बताया कि रामनरेश शर्मा पर विकट परिस्थिति उत्पन्न हो गया है. गांव में मातमी का माहौल कायम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें