38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टनकुपी से 630 लीटर स्पिरिट पकड़ा गया, धंधेबाज फरार

हसपुरा : हसपुरा पुलिस द्वारा शराबबंदी के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.इस अभियान में हसपुरा थाना की पुलिस ने टनकुपी गांव से विक्टा गाड़ी में रखी हुई 18 गैलन में 630 लीटर कच्चा स्पिरिट बरामद किया है. इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने की. उन्होंने बताया कि सूचना […]

हसपुरा : हसपुरा पुलिस द्वारा शराबबंदी के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.इस अभियान में हसपुरा थाना की पुलिस ने टनकुपी गांव से विक्टा गाड़ी में रखी हुई 18 गैलन में 630 लीटर कच्चा स्पिरिट बरामद किया है. इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने की. उन्होंने बताया कि सूचना मिली कि टनकुपी गांव स्थित सेवानिवृत्त शिक्षक रामचरितर सिंह के खाली पड़े जगह में शराब से भरा गैलन रखा हुआ पड़ा है और ऊपर कार है, जिसका नंबर बीआर 24 आर -5054 है.
पुलिस दलबल के साथ पहुंच कर वाहन को जब्त कर लिया. थानाध्यक्ष को रामचरितर सिंह ने बताया कि विक्टा लगाने से मना किया था, लेकिन अवधेश यादव नहीं माने थे. पुलिस ने भनक मिलते ही दोनों फरार हो गये. वाहन में रखे तरल पदार्थ को देखा गया तो सभी गैलन में भरा हुआ कच्चा स्पिरिट है.
छापेमारी दल में शामिल थानाध्यक्ष के साथ हसपुरा थाना एएसआई हरिओम प्रकाश सिंह, महेश राम थे. इसके पहले हसपुरा पुलिस ने एक दिसंबर को गश्ती के दौरान हसपुरा बिजली सब स्टेशन के समीप से 159 पाउच के साथ शाहपुर गांव के अनिल साव को गिरफ्तार तथा बाइक को जब्त किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें