32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समीक्षा यात्रा आज से

सुग्गी मोड़ के पास की घटना मदनपुर. मदनपुर एनएच-दो सुग्गी मोड़ पर सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी,जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है.मृतक की पहचान रंजीत कुमार के रूप में हुयी है जो दधपी निवासी लखन महतो का पुत्र बताया जाता है.घायल योगेंद्र प्रसाद गुप्ता दधपी का रहने […]

सुग्गी मोड़ के पास की घटना

मदनपुर. मदनपुर एनएच-दो सुग्गी मोड़ पर सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी,जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है.मृतक की पहचान रंजीत कुमार के रूप में हुयी है जो दधपी निवासी लखन महतो का पुत्र बताया जाता है.घायल योगेंद्र प्रसाद गुप्ता दधपी का रहने वाला है जो दधपी निवासी रविन्द्र प्रसाद गुप्ता का पुत्र है.बताते चलें कि दोनों युवक बाइक बीआर 26 एल-0725 से अपने गांव दधपी से मदनपुर स्थित कॉलेज में फॉर्म भरने के लिए निकले थे.जैसे ही सुग्गी मोड़ के पास पहुंचे कि औरंगाबाद के तरफ से तेज़ी से आ रही एक टेलर एमएच04 ईबी-4164 ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे एक व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गयी ,जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

स्थानीय युवक मोहम्मद सोनू ने और लोगों को खबर कर बुलाया और घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर ले आये.प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए डॉक्टरों ने मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया.घटना की सूचना मिलते ही मदनपुर थानाध्यक्ष सुभाष राय,अंचलाधिकारी अजीत कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच घटना का जायजा लिया और शव को कब्जे में ले लिया.इधर पुलिस ने टेलर का पीछा करते हुए मंझौलिया मोड़ से जब्त कर लिया है, जबकि चालक और खलासी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए.

इस घटना से पुरे गांव में मातम का माहौल है.परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.घटना की सूचना मिलते ही युवा जदयू के जिला उपाध्यक्ष अनिल कुमार मेहता,दधपी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि लम्बू यादव ने घटनास्थल पर पहुंच परिजनों को सांत्वना दी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें