36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आमसभा में एक करोड़ की योजनाएं हुईं पारित

ओबरा : प्रखंड के कारा पंचायत भवन में बुधवार के दिन मुखिया किरण देवी की अध्यक्षता में ग्रामसभा आयोजित की गयी. सभा का संचालन पंचायत सचिव अमरेंद्र सिंह ने की. मौके पर काफी संख्या में वार्ड सदस्य एवं ग्रामीण उपस्थित थे. मुखिया किरण देवी ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ग्राम सभा […]

ओबरा : प्रखंड के कारा पंचायत भवन में बुधवार के दिन मुखिया किरण देवी की अध्यक्षता में ग्रामसभा आयोजित की गयी. सभा का संचालन पंचायत सचिव अमरेंद्र सिंह ने की. मौके पर काफी संख्या में वार्ड सदस्य एवं ग्रामीण उपस्थित थे. मुखिया किरण देवी ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ग्राम सभा के माध्यम से वर्ष 2018-19 की योजनाएं चयनित किया गया है.
लगभग एक करोड़ की योजनाएं पारित की गयी. मुखिया ने उपस्थित वार्ड सदस्य को जानकारी देते हुए बताया कि अपने-अपने वार्ड में बैठक कर लोगों को विस्तृत जानकारी दें. साथ ही साथ सरकार द्वारा चलाये जा रहे सात निश्चय योजना एवं लोहिया स्वच्छता अभियान के तहत शौचालय निर्माण कराने की बात कही. लोगों से अपील करते हुए कहा कि वार्ड सदस्य एवं ग्रामीण जनता पंचायत का विकास करने के लिए सहयोग करें.
लोगों के सहयोग से ही पंचायत का विकास होगा. साथ ही साथ कारा पंचायत को आदर्श पंचायत बनाने की चर्चा की. उपस्थित वार्ड सदस्यों ने बारी-बारी से अपने -अपने विचार ग्रामसभा के माध्यम से रखा. इस मौके पर पंचायत सचिव अमरेंद्र सिंह ने बताया कि ग्रामसभा के माध्यम से मनरेगा की योजनाएं पारित किये गये है.
इस मौके पर उप मुखिया अवधेश सिंह,मुखिया प्रतिनिधि अरुण सिंह,वार्ड सदस्य सबीर हुसैन, वसी अहमद,रामजी गुप्ता, जितेंद्र पासवान,पूनम देवी, असगर अली, सुहैल अहमद के अलावे काफी संख्या में लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें