34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

DM के सुरक्षाकर्मियों पर बालू माफिया ने किया हमला, तीन जवान घायल, आरोपित खुद को बता रहा सेना का जवान

औरंगाबाद : बालू माफियाओं पर शिकंजा कसना अब अधिकारियों पर भारी पड़ने लगा है. ताजा मामला जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के तेजपुरा गांव की है. जिलाधिकारी रविवार को यहां अवैध तरीके से की जा रही बालू तस्करी पर लगाम लगाने के लिए पहुंचे. लेकिन, वहां पहुंचने पर जिलाधिकारी के वाहन पर बालू माफिया ने […]

औरंगाबाद : बालू माफियाओं पर शिकंजा कसना अब अधिकारियों पर भारी पड़ने लगा है. ताजा मामला जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के तेजपुरा गांव की है. जिलाधिकारी रविवार को यहां अवैध तरीके से की जा रही बालू तस्करी पर लगाम लगाने के लिए पहुंचे. लेकिन, वहां पहुंचने पर जिलाधिकारी के वाहन पर बालू माफिया ने हमला बोल दिया. इस हादसे में जिलाधिकारी की सुरक्षा में तैनात तीन जवान घायल हो गये. घायल जवानों को दाउदनगर पीएचसी में भरती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, बालू तस्करी की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी राहुल रंजन महिवाल रविवार को जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के तेजपुरा गांव पहुंचे. जिलाधिकारी के आने की सूचना पर बालू माफियाओं ने जिलाधिकारी के वाहन पर हमला बोल दिया. इससे जिलाधिकारी की सुरक्षा में लगे तीन जवान घायल हो गये. घायल सभी जवानों को इलाज के लिए दाउदनगर पीएचसी में भरती कराया गया है. आरोपित बालू माफिया खुद को सेना का जवान बता रहा है. हमलावर फौजी और ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया हैं.

इस संबंध में जिलाधिकारी ने बताया कि तेजपुरा सोन नदी से बालू की अवैध निकासी किये जाने की सूचना मिली थी. सूचना मिलने पर जब औचक जांच की गयी, तो बालू लदे हुए तीन ट्रैक्टर को पकड़ा गया. पकड़े गये वाहनों के कागजात की मांग किये जाने पर बालू माफिया खुद को फौजी जवान बताते हुए कागजात नहीं दिखाये और पुलिस जवानों से भिड़ गया. वहीं, ट्रैक्टर लेकर भागने लगा. आरोपित को पकड़ने के दौरान उसने सुरक्षा कर्मियों पर हमला बोल दिया. इसमें जवान रामानुज कुमार सहित तीन जवान जख्मी हो गये. हालांकि, हमलावर को पकड़ लिया गया है. दाउदनगर थाने में प्राथमिकी की कार्रवाई की जा रही है. घटना में जिलाधिकारी बाल-बाल बच गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें