38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

औरंगाबाद : नहर में नहाने गये पांच गये पांच किशोरों की मौत

औरंगाबाद : होली के दिन गुरुवार की दोपहर दाउदनगर शहर में एक हृदय विदारक घटना घटी है. दाउदनगर शहर स्थित बम रोड के पास नहर में नहाने के दौरान डूब जाने से पांच युवकों की मौत हो गयी. मरने वालों में सभी किशोर बताये जा रहे हैं. बताया जाता है कि ये युवक गुरुवार को […]

औरंगाबाद : होली के दिन गुरुवार की दोपहर दाउदनगर शहर में एक हृदय विदारक घटना घटी है. दाउदनगर शहर स्थित बम रोड के पास नहर में नहाने के दौरान डूब जाने से पांच युवकों की मौत हो गयी. मरने वालों में सभी किशोर बताये जा रहे हैं. बताया जाता है कि ये युवक गुरुवार को नहर में नहाने गये हुए थे. अचानक वे सभी तेज धारा में बह गये. हालांकि, प्रशासन की मदद से ग्रामीणों ने किसी तरह इन युवकों को नहर से निकालकर अस्पताल भेजा, लेकिन तब तक इनकी मौत हो चुकी थी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, नहर में डूबने वाले दो युवकों को घटनास्थल के पास ही थोड़ी दूरी पर निकाला गया, जबकि अन्य युवक कुर्बान बिगहा के पास पाये गये.

मृतकों की पहचान शहर के वार्ड संख्या 14 स्थित महावीर चबूतरा निवासी बसंत कुमार का पुत्र जीतू कुमार( 20 वर्ष ), कूचा गली वार्ड संख्या 13 निवासी नंद कुमार प्रसाद के पुत्र निश्न कुमार उर्फ हैप्पी (उम्र 19 वर्ष) महावीर चबूतरा वार्ड संख्या 14 निवासी रामजी प्रसाद का पुत्र रौशन कुमार, भखरुआं निवासी सत्येंद्र सिंह का पुत्र रौशन कुमार(16वर्ष) और महावीर चबूतरा निवासी सौरभ कुमार के रूप में हुई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, चार युवकों को निकालने के बाद निजी अस्पताल अरविंद हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इनमें से एक युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दाउदनगर लाया गया, जहां के चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया. अरविंद हॉस्पिटल में पहले एक और उसके बाद तीन युवकों को ले जाया गया. सभी मृतक दाउदनगर शहर के निवासी बताये जाते हैं. फिलहाल, पांचों युवकों का शव दाउदनगर पीएचसी में पहुंच गया है.

घटना के बाद दाउदनगर सीओ स्नेह लता कुमारी एवं दाउदनगर थाने के सब इंस्पेक्टर मुकेश भगत के नेतृत्व में पुलिस की टीम पीएचसी पहुंची गयी है. इस टीम में एसडीओ अनीस अख्तर और एसडीपीओ राजकुमार तिवारी समेत अन्य पदाधिकारी भी शामिल हैं. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएचसी में ही रखा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें