27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार : औरंगाबाद में भीषण अग्निकांड, एक ही परिवार के तीन सदस्य जिंदा जले

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद में बारुण प्रखंड क्षेत्र के पिपरा पंचायत के नारायण खाप गांव में अचानक लगी भीषण आगलगी से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गयी. मृतकों में मां, पिता और पुत्र शामिल हैं. इस भीषण अगलगी में 25 दलितों के घर जलकर राख हो गया. मिली जानकारी के […]

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद में बारुण प्रखंड क्षेत्र के पिपरा पंचायत के नारायण खाप गांव में अचानक लगी भीषण आगलगी से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गयी. मृतकों में मां, पिता और पुत्र शामिल हैं. इस भीषण अगलगी में 25 दलितों के घर जलकर राख हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर को अचानक उठी आग ने देखते ही देखते 25 घरों को अपनी चपेट में ले लिया. लोग कुछ समझ पाते तब तक आग की लपट में सारे घर समा गये. आग लगने के कारणों का खुलासा नही हो पाया है. आग पश्चिम दिशा की ओर से उठी और चारों तरफ फैल गयी. आग लगने के बाद जिसे जो भी मिला उसी को लेकर दौड़ पड़े. इस अगलगी की सूचना पर दाउदनगर एसडीपीओ संजय कुमार, बारुण थानाध्यक्ष नरोत्तमचंद्र,ओबरा थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और दमकल की टीम के द्वारा आग पर काबू पाया गया.

मृतकों में बिनोद कुमार उसकी मां एवं पिता जो कि घर मे सोये हुए थे समय पर नहीं निकल सके और उनकी मौत हो गयी. इस हादसे में पांच मवेशी भी जल गये. घटना के बाद से पीड़ित परिवार को जिला प्रशासन के द्वारा राहत पहुंचाने के सारे प्रबंध किये जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें