27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार के जेलों में एक साथ छापेमारी, औरंगाबाद में कई आपत्तिजनक सामान बरामद

औरंगाबाद : बिहार के परिमंडल कारा में डीएम-एसपी के नेतृत्व में मारी जारी है.इसी कड़ी में औरंगाबाद में भी डीएम राहुल रंजन महिवाल, पुलिस अधीक्षक दीपक वर्णवाल, एसडीओ डॉ प्रदीप कुमार, एसडीपीओ अनूप कुमार, एसपी अभियान राजेश कुमार सिंह के नेतृत्व में कई थानाध्यक्षों के साथ जेल में छापेमारी की गयी. जानकारी के मुताबिक, छापेमारी […]

औरंगाबाद : बिहार के परिमंडल कारा में डीएम-एसपी के नेतृत्व में मारी जारी है.इसी कड़ी में औरंगाबाद में भी डीएम राहुल रंजन महिवाल, पुलिस अधीक्षक दीपक वर्णवाल, एसडीओ डॉ प्रदीप कुमार, एसडीपीओ अनूप कुमार, एसपी अभियान राजेश कुमार सिंह के नेतृत्व में कई थानाध्यक्षों के साथ जेल में छापेमारी की गयी.

जानकारी के मुताबिक, छापेमारी अभियान के दौरान अधिकारियों को आपत्तिजनक बरामद हुए हैं. जेल के विभिन्न वार्डों की तलाशी ली गयी तो अलग-अलग वार्ड से 10 मोबाइल फोन, खैनी, गुटका, सिगरेट जैसे आदि सामान बरामद किये गये हैं. जिलाधिकारी राहुल रंजन महिवाल ने बताया कि जिन कैदियों के पास से मोबाइल बरामद हुई है उन कैदियों के खिलाफ नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी जायेगी.

जब जिलाधिकारी से पूछा गया की सघन जांच के बाद जेल के अंदर मोबाइल फोन कैसे पहुंच जा रहा है, उन्होंने बताया कि पूरे मामले में जांच की जायेगी. जिन लोगों की संलिप्तता पायी जायेगी उन लोगों पर भी कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें