28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

औरंगाबाद : अंतरजिला गिरोह का उद्भेदन, तीन अपराधी गिरफ्तार, सात बाइक बरामद

आैरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद में दाउदनगर पुलिस ने बाइक लूट एवं चोरी के अंतरजिला गिरोह का उद्भेदन करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है.इनकेपास से चोरी एवं लूट के सात बाइक भी बरामद किया गया हैं. एसडीपीओ राजकुमार तिवारी ने दाउदनगर थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि 22-23 अगस्त की […]

आैरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद में दाउदनगर पुलिस ने बाइक लूट एवं चोरी के अंतरजिला गिरोह का उद्भेदन करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है.इनकेपास से चोरी एवं लूट के सात बाइक भी बरामद किया गया हैं. एसडीपीओ राजकुमार तिवारी ने दाउदनगर थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि 22-23 अगस्त की रात्रि में भखरुआं मोड़ स्थित पेट्रोल पंप के कर्मचारी विमलेश कुमार का पैशन प्रो मोटरसाइकिल एवं मोबाइल दाउदनगर गया रोड में पशु मेला के पास सुनसान इलाके में एक अपाची पर सवार चार की संख्या में अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर लूट लिया था.

लूट की इस घटना का उद्भेदन करने के लिए दाउदनगर पुलिस इंस्पेक्टर शंभू यादव एवं थाना अध्यक्ष विश्वमोहन चौधरी के नेतृत्व में खुदवां थानाध्यक्ष तार बाबू, दाउदनगर थाना के सब इंस्पेक्टर मुकेश कुमार भगत, मोहम्मद अरमान, मनोज कुमार पांडेय की एक स्पेशल टीम बनायी गयी. इस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर सोमरा पशु मेला के पास लूट एवं चोरी की दो बाइकों के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार अपराधियों में हसपुरा थाना क्षेत्र के कोइलवां गांव निवासी उत्पलकांत, उच्छाल बिगहा निवासी दिनेश कुमार एवं दाउदनगर थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव निवासी विकास कुमार शामिल हैं. इनके पास दो बाइक भी बरामद किये गये. जिसमें एक ग्लैमर और एक अपाची बाइक शामिल है. बरामद दोनों मोटरसाइकिल चोरी की पाई गयी.

एसडीपीओ ने बताया कि पूछताछ के क्रम में अपराधियों ने लूट की उक्त घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए अपने सहयोगियों के नाम पता और घटनाक्रम के बारे में पुलिस को बताया.अपराधियों की निशानदेही पर पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूटा गया पैशन प्रो बाइक को दाउदनगर थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव से और लूट की इस घटना में उपयोग की गयी बाइक हसपुरा थाना क्षेत्र के रामपुर कैथी गांव से बरामद किया गया. अब तक कुल सात बाइक बरामद कियेगये हैं और बरामद सातों बाइक लूट एवं चोरी के हैं.

एसडीपीओ ने बताया कि यह अंतरजिला गिरोह है और अब तक इस गिरोह के करीब एक दर्जन अपराधियों को चिह्नित किया जा चुका है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. हालांकि, उन्होंने चिह्नित अपराधियों का नाम का खुलासा नहीं किया है. उन्होंने कहा कि इस गिरोह द्वारा पटना, औरंगाबाद, दाउदनगर, हसपुरा एवं रोहतास एवं गया जिला में बाइक चोरी और लूट की दर्जनों घटनाओं को अंजाम दिये जाने की जानकारी मिली है. इस संबंध में अनुसंधान एवं सत्यापन किया जा रहा है. जल्द ही और विशेष उपलब्धि मिलने की उम्मीद है. गिरफ्तार तीनों अपराधियों को जेल भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें