36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अटल बिहारी वाजपेयी के सम्मान में माॅरीशस में ‘काव्यांजलि’ , सुषमा स्वराज ने भी किया कवितापाठ

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के लिए माॅरीशस में ‘काव्यांजलि’ का आयोजन किया गया. कल रात यह आयोजन 11वें विश्व हिंदी सम्मेलन के अवसर पर किया गया. इस सम्मेलन में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, गोवा की गवर्नर मृदुला सिन्हा, बंगाल के गवर्नर केशरी नाथ त्रिपाठी सहित भारत के कई मंत्री […]

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के लिए माॅरीशस में ‘काव्यांजलि’ का आयोजन किया गया. कल रात यह आयोजन 11वें विश्व हिंदी सम्मेलन के अवसर पर किया गया. इस सम्मेलन में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, गोवा की गवर्नर मृदुला सिन्हा, बंगाल के गवर्नर केशरी नाथ त्रिपाठी सहित भारत के कई मंत्री उपस्थित थे.

इस ‘काव्यांजलि’ में भारत के कई प्रसिद्ध कवि मौजूद थे और उन्होंने अपनी कविताओं के जरिये पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी. इस अवसर पर, सुषमा स्वराज, मृदुला सिन्हा और केशरी नाथ त्रिपाठी ने कविता पाठ कर वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि दी.

आज इस तीन दिवसीय सम्मेलन का समापन होगा. इस सम्मेलन में भारत के कई साहित्यकार मौजूद हैं. माॅरीशस के कार्यवाहक राष्ट्रपति पी पिल्लई इस कार्यक्रम में चीफ गेस्ट के तौर पर मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें