25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हंसुआ से गला रेत कर कांस्टेबल ने की खुदकुशी

पानागढ़/बर्दवान : कालना थाना अंतर्गत बुलबुली तला पुलिस फाड़ी के बैरक स्थित रसोईघर में कांस्टेबल मेकाली मार्डी (53) का गला कटा शव मिलने से सनसनी फैल गयी. वह मूल रूप से वीरभूम जिले के नलहाटी का रहने वाला था. पूर्व बर्दवान के अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक(ग्रामीण) राजनारायण मुखोपाध्याय ने बताया कि संभवत: कांस्टेबल ने आत्महत्या […]

पानागढ़/बर्दवान : कालना थाना अंतर्गत बुलबुली तला पुलिस फाड़ी के बैरक स्थित रसोईघर में कांस्टेबल मेकाली मार्डी (53) का गला कटा शव मिलने से सनसनी फैल गयी. वह मूल रूप से वीरभूम जिले के नलहाटी का रहने वाला था. पूर्व बर्दवान के अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक(ग्रामीण) राजनारायण मुखोपाध्याय ने बताया कि संभवत: कांस्टेबल ने आत्महत्या की है.
घटना की जांच शुरू कर दी गयी है.
जानकारी के अनुसार फाड़ी में मौजूद बैरक के रसोईघर में सोमवार की शाम कांस्टेबल मेकाली गया हुआ था. उस वक्त रसोई में कोई नहीं था. थोड़ी देर बाद जब अन्य पुलिसकर्मी रसोईघर में पहुंचे तो उसे लहूलुहान अवस्था में छटपटाते हुये देख कालना महकमा अस्पताल लेकर पहुंचे.
अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने कांस्टेबल को मृत घोषित कर दिया. सूचना पाकर मृत कांस्टेबल को देखने के लिये कालना एसडीपीओ शांतनु चौधरी तथा कालना थाना प्रभारी प्रणव बंदोपाध्याय समेत फाड़ी के इंचार्ज संजय उरांग आदि अधिकारी महकमा अस्पताल पहुंचे.
मौका-ए-वारदात से पुलिस ने हंसुआ उद्धार कर लिया है. शव को कालना महकमा अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. परिजनों ने घटना के पीछे हत्या की आशंका जाहिर करते हुए जांच की मांग की है. परिजनों का आरोप है कि स्वयं ही हंसुआ से अपना गला काटकर आत्महत्या करना असंभव सा प्रतीत होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें