34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेनाचिति भगत सिंह नगर की जर्जर सड़क से परेशानी

दुर्गापुर : 15 नंबर वार्ड अंतर्गत गोसाई नगर इलाके के भगत सिंह नगर की सड़क की बदहाली से परेशानी हो रही है. जल निकासी के लिए नाली पक्की न होने से पानी नाली में जमा है. कच्ची सड़क एवं कच्ची नाली के कारण काफी दिनों से इलाके के लोगो में निगम के खिलाफ आक्रोश है. […]

दुर्गापुर : 15 नंबर वार्ड अंतर्गत गोसाई नगर इलाके के भगत सिंह नगर की सड़क की बदहाली से परेशानी हो रही है. जल निकासी के लिए नाली पक्की न होने से पानी नाली में जमा है. कच्ची सड़क एवं कच्ची नाली के कारण काफी दिनों से इलाके के लोगो में निगम के खिलाफ आक्रोश है.
निवासियों का आरोप है कि सड़क पक्की न होने के कारण साइकिल, मोटरसाइकिल रहने के बावजूद भी सड़क पर चलना मुश्किल है. रिक्शा, ऑटो, टोटो आने से इंकार कर देते हैं. निगम प्रशासन से बार-बार शिकायत करने के बाद भी कोई पहल नहीं हुई है. सौमित्र कुंडू, मोनिका चक्रवर्ती, अमर दास आदि ने बताया कि गोसाईं नगर इलाका में अधिकांश सड़क एवं नालियों का पक्कीकरण हो गया है.
कुछ वर्ष पहले निगम प्रशासन ने पक्कीकरण शुरू किया था. प्रथम चरण में सड़क पर बोल्डर एवं मोरम बिछाया गया. लेकिन उसके बाद सड़क का पक्कीकरण अचानक बंद हो गया. बारिश में मोरम बहकर कच्ची नालियों में जमा हो गया है. पार्षद असीमा चक्रवर्ती ने कहा कि इलाके की अधिकांश सड़कों का पक्कीकरण हो चुका है. सड़क की मापी कर निगम मुख्यालय में जमा किया गया है. शीघ्र सड़क का पक्कीकरण किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें