29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रॉफेल विमान में अरबों का घोटाला, कांग्रेस ने किया पुरूलिया डीएम के समक्ष प्रदर्शन

आद्रा : युद्धक विमान रॉफेल में कथित घोटाले को केंद्र कर शुक्रवार को पुरूलिया जिला कांग्रेस ने प्रतिवाद रैली निकाली. रैली आरंभ होकर जिलाशासक कार्यालय पहुंची. प्रदर्शन करने के बाद पार्टी शिष्टमंडल ने जिलाशासक को ज्ञापन सौंपा. इसका नेतृत्व सांसद सह पश्चिम बंगाल के पर्यवेक्षक गौरव गोगोई तथा जिला अध्यक्ष सह विधायक नेपाल महतो ने […]

आद्रा : युद्धक विमान रॉफेल में कथित घोटाले को केंद्र कर शुक्रवार को पुरूलिया जिला कांग्रेस ने प्रतिवाद रैली निकाली. रैली आरंभ होकर जिलाशासक कार्यालय पहुंची. प्रदर्शन करने के बाद पार्टी शिष्टमंडल ने जिलाशासक को ज्ञापन सौंपा. इसका नेतृत्व सांसद सह पश्चिम बंगाल के पर्यवेक्षक गौरव गोगोई तथा जिला अध्यक्ष सह विधायक नेपाल महतो ने किया.
बड़ी संख्या में नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे. इसके पहले मानभूम इंडोर स्टेडियम में कर्मी सभा की गई. पार्टी को शक्तिशाली करने पर बल दिया गया. सांसद श्री गोगोई ने कहा कि पूरे देश के लोग जान गये हैं कि भाजपा सरकार केवल जुमलेबाजी का सरकार है. तरह-तरह के घोटाले में लिप्त है. रॉफेल युद्ध विमान घोटाले में केंद्र सरकार ने करोड़ों रुपए का घोटाला किया है जो प्रमाणित हो चुका है.
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार नीरव मोदी, ललित मोदी, विजय माल्या जैसे लोगों को यहां से भागने में सहायता की है. इन्होंने देश के करोड़ों करोड़ों रुपये की लूट की है. केंद्र सरकार को हटाने का समय आ गया है. कांग्रेस की सरकार बनानी है. उन्होंने कहा कि पार्टी भाजपा के घोटालों को लेकर लगातार आंदोलन जारी रखेगी.
उन्होंने कहा कि संसदीय चुनाव में राज्य में गठबंधन के मुद्दे पर पार्टी नेतृत्व निर्णय लेगी. क्योंकि यहां के नेता ही यहां के संगठन की हकीकत जानते हैं. उनके विचारों को भी प्रधानता दी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें