32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

केंद्र की योजनाओं को अपना कह जनता को धोखा दे रही ममता सरकार- बाबुल सुप्रियो

अंडाल : केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं को अपना नाम देकर ममता सरकार आम जनता को धोखा दे रही है. लेकिन जनता को कब तक कोई भ्रम में रख सकता है. लोगों से मनमाने ढंग से टैक्स वसूला जा रहा है. तृणमूल की गंदी राजनीति के कारण केंद्र […]

अंडाल : केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं को अपना नाम देकर ममता सरकार आम जनता को धोखा दे रही है. लेकिन जनता को कब तक कोई भ्रम में रख सकता है. लोगों से मनमाने ढंग से टैक्स वसूला जा रहा है. तृणमूल की गंदी राजनीति के कारण केंद्र की कई परियोजनाएं क्रियान्वित नहीं हो पारही है.
श्री सुप्रियो उखड़ा के श्यामसुंदरपुर दुर्गा मंदिर मैदान में भाजपा की सभा में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि आसनसोल नगर निगम जितना टैक्स लोगों से वसूल रहा है, उतना किसी भी राज्य के निगम में नहीं वसूला जाता है. उन्होंने कहा कि आसनसोल में पेयजल की समस्या दूर करने के लिये प्रथम फेज में 144 करोड़ और दूसरे फेज में दो सौ करोड़ रूपये दिये लेकिन तृणमूल कांग्रेस गंदी राजनीति कर रही है ताकि 2019 से पहले कार्य पूरा नहीं हो सके.
वे चाहते हैं कि 2021 में कार्य पूरा हो ताकि वे उसका राजनीतिक लाभ ले सके. ईएसआई अस्पताल के लिए 60 करोड़ रुपये दिये गये. अमरूद प्रोजेक्ट के लिए दो करोड़ रूपये दिए गए थे लेकिन इस प्रोजेक्ट का नाम बदल कर राज्य सरकार ने अपना नाम दे दिया. तणमूल कांग्रेस के लोग कहते हैं कि आसनसोल के संसद नजर नहीं आते हैं जबकि सच्चाई यह है कि हम हमेशा नजर आते हैं.
यदि नजर नही आते तो फिर आसनसोल में विकास कैसे होता? आसनसोल में दो बड़ी ट्रेनों का ठहराव कराया गया. आसनसोल स्टेशन में दो एक्सलेटर सीढ़ी का उद्घाटन किया गया. संसदीय क्षेत्र में यात्री शेड बनाने के लिये पांच-पांच लाख रूपये विभिन्न विधानसभा क्षेत्र में दिये गये लेकिन उसे वापस कर दिया गया.
उन्होंने कहा कि सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट के लिये 12 और 13 करोड़ रूपये दिये गये लेकिन इसे भी अपना नाम देकर तृणमूल सरकार वाहवाही लूट रही है. इसका जवाब राज्य की जनता 2019 में देगी. इस दौरान फरीदपुर, अंडाल, पांडेश्वर से एक हजार से अधिक तृणमूल कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया.
तृणमूल ने राज्य को कर्ज में डुबोया
अंडाल. तृणमूल शासन में राज्य का कर्ज एक लाख 85 हजार करोड़े से बढ़कर तीन लाख 95 हजार करोड़ हो गया है. सात वर्षों में कोई भी निवेश राज्य में नहीं हुआ है. 2019 के लोक सभा चुनाव में भाजपा को 25 से 28 सीटें मिलने से कोई नहीं रोक सकता है. 2021 के विधानसभा चुनाव में एक बार फिर परिवर्तन होगा और इस बार परिवर्तन की सरकार भाजपा की बनेगी. ये बातें गुरूवार को उखड़ा श्यामसुदंरपुर दुर्गामंदिर मैदान में भाजपा नेता मुकुल राय ने कहीं.
उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की साख कमजोर हो रही है. नगर निगम, पंचायत चुनाव में हिंसा, धांधली यह बयां करता है कि तृणमूल के पैरों तले अब जमीन खिसकने लगी है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार केंद्र की योजनाओं को अपना कह जनता को बेवकूफ बना रही है. लेकिन जनता इससे अनभिज्ञ नहीं है. वह सब समझती है.
समय आने पर वह इसका जवाब अपने तरीके से देगी. जहां भी भाजपा की सभा हो रही है, वहां पुलिस की मदद से बाधा दी जा रही है. लेकिन 2019 के बाद परिदृश्य बदल जायेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें