32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तृणमूल कांग्रेस पार्टी नहीं, प्राइवेट कंपनी है, 2019 में ममता को मिलेंगी 20 से भी कम सीटें : मुकुल

हल्दिया : पूर्व रेल मंत्री तथा भाजपा नेता मुकुल राय ने दावा किया है कि अगले लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को 20 से भी कम सीटें मिलेंगी. रविवार को हल्दिया में भाजपा के युवा मोर्चा की सभा में पहुंचे श्री राय ने संवाददाताओं से बातचीत में यह कहा.2019 के लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी […]

हल्दिया : पूर्व रेल मंत्री तथा भाजपा नेता मुकुल राय ने दावा किया है कि अगले लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को 20 से भी कम सीटें मिलेंगी. रविवार को हल्दिया में भाजपा के युवा मोर्चा की सभा में पहुंचे श्री राय ने संवाददाताओं से बातचीत में यह कहा.2019 के लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी के, भाजपा देश छोड़ो, के आह्वान पर उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को भारत के नक्शे के बारे में पता नहीं है. नहीं तो वह ऐसा नहीं कहतीं. लोकसभा का चुनाव 542 सीटों पर है. ऐसी बातें महज बातें ही हैं.
लोकसभा चुनाव की तैयारियों के तहत अगले वर्ष 19 जनवरी को सभी विरोधी पार्टियों को एकसाथ लाने के ममता बनर्जी की घोषणा पर उनका कहना था कि फेडरल फ्रंट की बात हो रही है, लेकिन इस फ्रंट का नेता कौन है. राहुल गांधी या अन्य कोई, इसकी घोषणा करनी होगी. तृणमूल कांग्रेस कोई पार्टी नहीं, बल्कि एक कंपनी है. जिसका एक एमडी, एक निदेशक व एक सह निदेशक है. इसमें और कौन है? अगले लोकसभा चुनाव में यह कंपनी बंद होने की कगार पर पहुंच जायेगी. उसके बाद विधानसभा चुनाव में कंपनी बंद हो जायेगी.
लोकसभा चुनाव में सीबीआइ के सक्रिय हो जाने के संबंध में ममता बनर्जी द्वारा संभावना जताये जाने पर उन्होंने कहा कि सीबीआइ या इडी पैरों पर चलकर नहीं आती. सरकार या अदालत उसे निर्देश देती है, इसलिए वैसी स्थिति होने पर सीबीआइ सक्रिय होगी. इसमें भाजपा की कोई भूमिका नहीं है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें