27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंजन खराब, पानागढ़ स्टेशन पर डेढ़ घंटे खड़ी रही डाउन दून एक्स

पानागढ़ : हावड़ागामी 13010 डाउन दून एक्सप्रेस इंजन खराब होने के कारण बुधवार सुबह पानागढ़ स्टेशन के चार नम्बर प्लेटफार्म पर डेढ़ घंटे खड़ी रही. इससे ट्रेन में मौजूद यात्रियों ने जमकर आक्रोश जताया. सही दिशा-निर्देश नहीं मिलने तथा प्लेटफार्म पर उपयुक्त कैंटीन आदि नहीं होने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी. यात्रियों […]

पानागढ़ : हावड़ागामी 13010 डाउन दून एक्सप्रेस इंजन खराब होने के कारण बुधवार सुबह पानागढ़ स्टेशन के चार नम्बर प्लेटफार्म पर डेढ़ घंटे खड़ी रही. इससे ट्रेन में मौजूद यात्रियों ने जमकर आक्रोश जताया. सही दिशा-निर्देश नहीं मिलने तथा प्लेटफार्म पर उपयुक्त कैंटीन आदि नहीं होने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी.
यात्रियों ने बताया कि प्लेटफार्म पर एक भी कैंटीन नहीं होने के कारण ट्रेन में मौजूद छोटे बच्चों के खाने-पीने को लेकर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. ट्रेन में मौजूद मरीजों को भी खाने-पीने को लेकर दिक्कतें हुईं. डाउन दून एक्सप्रेस पानागढ़ रेलवे स्टेशन के चार नम्बर प्लेटफार्म पर सुबह 9:44 बजे आई.
इस बीच ट्रेन का इंजन खराब होने के कारण प्लेटफार्म पर ही खड़ी हो गयी. ट्रेन की महिला यात्री सोमा सिकदर का अभियोग है कि स्थानीय रेल प्रशासन द्वारा सही दिशा निर्देश व जानकारी नहीं मिलने से उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ा. उनके बच्चे की तबीयत खराब होने से और भी परेशानी हुई. ट्रेन यात्री शेख जमालुद्दीन ने बताया कि ट्रेन के कई डिब्बों में पानी शेष होने के कारण यात्रियों को काफी दिक्कतें हुई.
करीब एक घंटा से अधिक समय तक ट्रेन रुकी रही. कब खुलेगी, इसका उन्हें पता नहीं चल पा रहा था. आसनसोल से इंजन आने के बाद इंजन बदलने के बाद ट्रेन को हावड़ा के लिए 11:14 पर पानागढ़ स्टेशन से रवाना किया गया. रेलवे सूत्रों ने बताया कि इंजन में तकनीकी गड़बड़ी के कारण ट्रेन को पानागढ़ में रोकनी पड़ी. बाद में उसमें नया इंजन जोड़कर हावड़ा के लिये रवाना किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें