25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा के जिला नेताओं को पीटा

दुर्गापुर : दुर्गापुर इस्पात नगर के कुमार मंगलम पार्क में शनिवार दिनदहाड़े खुलेआम गोलियां चलने से पूरे इलाके में दहशत फैल गयी. बदमाशों ने पार्क में तीन राउंड हवाई फायरिंग की और वहां मौजूद भाजपा जिला नेता सह प्रबंधक देवाशीष राय एवं उनके कुछ समर्थकों की जमकर पिटाई की. साथ ही पार्क में मौजूद एक […]

दुर्गापुर : दुर्गापुर इस्पात नगर के कुमार मंगलम पार्क में शनिवार दिनदहाड़े खुलेआम गोलियां चलने से पूरे इलाके में दहशत फैल गयी. बदमाशों ने पार्क में तीन राउंड हवाई फायरिंग की और वहां मौजूद भाजपा जिला नेता सह प्रबंधक देवाशीष राय एवं उनके कुछ समर्थकों की जमकर पिटाई की.

साथ ही पार्क में मौजूद एक आलीशान रेस्टोरेंट को भी तोड़-फोड़ दिया गया. कुमार मंगलम पार्क में गोलीबारी चलने की घटना की सूचना मिलते ही दुर्गापुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची एवं घटनास्थल से फायरिंग हुई कारतूस का खोखा बरामद किया.
स्थानीय लोगों एवं पुलिस के सहयोग से घायल हुए पार्क प्रबंधक देवाशीष राय एवं उनके सहयोगी अतुल बागदी को इलाज के लिए दुर्गापुर विधाननगर महकमा अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना के लिए पार्क प्रबंधक देवाशीष राय ने तृणमूल वार्ड पार्षद राजीव घोष व उनके तृणमूल समर्थकों पर हमला करने का आरोप लगाया है. वहीं, दूसरी ओर तृणमूल वार्ड पार्षद राजीव घोष ने आरोपों को गलत बताया और देवाशीष राय पर अवैध तरीके से पार्क दखल कर यहां देह व्यवसाय का धंधा चलाने का आरोप लगाया.
23 फरवरी को अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद की ओर से दुर्गापुर के कुमार मंगलम पार्क में हिंदी के विकास के लिए एक सम्मेलन का आयोजन होने वाला है. संस्था की ओर से पार्क में कार्यक्रम को लेकर सभी विभागीय अधिकारियों को सूचित किया गया था, वहीं इस कार्यक्रम में राज्य के दो मंत्री एवं दुर्गापुर नगर निगम के मेयर दिलीप अवस्थी उपस्थित रहने वाले थे.
कार्यक्रम को लेकर शनिवार को पार्क में पंडाल बनाने के लिए कुछ लोग पहुंचे थे, उसी दौरान देवाशीष राय ने संस्था पर मंच बनाने को लेकर कोई अनुमति ना लेने का कारण बताते हुए मंच निर्माण में रोक लगा दी. उसके कुछ देर के बाद ही बाइक पर कुछ युवक पार्क गेट के सामने आ धमके एवं पार्क में घुसकर देवाशीष राय एवं उनके सहयोगियों की पिटाई करने लगे. हमले में घायल पार्क कर्मी अतुल बागदी ने बताया कि हमलावर सभी तृणमूल समर्थक थे.
हमलावरों में शामिल शेखर नामक युवक ने बंदूक निकाल कर तीन राउंड गोली फायरिंग कर जान से मारने का प्रयास किया. इस संदर्भ में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद संस्था के राज्य सदस्य एचएल मिश्रा ने बताया कि हिंदी के विकास के लिए आयोजित कार्यक्रम को बाधा देना गलत काम है.
दुर्गापुर में हिंदी के विकास के लिए एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन कर रही है. पार्क में मंच बनाने का कार्य को लेकर देवाशीष राय को बाधा देना गलत कार्य है. इस संदर्भ में थाना प्रभारी राज शेखर मुख़र्जी ने कहा कि पार्क में फायरिंग की घटना की जांच शुरू की गई है. इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस कार्रवाई शुरू करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें