33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मातृभाषा दिवस मनाया गया

हल्दिया : पूर्व मेदिनीपुर के जिला सूचना और जनसंपर्क विभाग की ओर से तांम्रलिप्त जिला पुस्तकालय में मातृभाषा दिवस मनाया गया. इस कार्यक्रम में सम्मानित अतिथि के रूप में ताम्रलिप्त नगरपालिका के प्रधान रवींद्रनाथ सेन, ताम्रलिप्त कॉलेज के अध्यक्ष अब्दुल मतिल, जनसंपर्क अधिकारी गिरिधारी साहा समेत अन्य लोग मौजूद थे. इस दौरान नाच, गान, कविता […]

हल्दिया : पूर्व मेदिनीपुर के जिला सूचना और जनसंपर्क विभाग की ओर से तांम्रलिप्त जिला पुस्तकालय में मातृभाषा दिवस मनाया गया. इस कार्यक्रम में सम्मानित अतिथि के रूप में ताम्रलिप्त नगरपालिका के प्रधान रवींद्रनाथ सेन, ताम्रलिप्त कॉलेज के अध्यक्ष अब्दुल मतिल, जनसंपर्क अधिकारी गिरिधारी साहा समेत अन्य लोग मौजूद थे. इस दौरान नाच, गान, कविता पाठ वगैरह का आयोजन किया गया था.

हल्दिया नगर पालिका और महिषादल आवृति मंच की ओर से नगर पालिका के सामने पुष्प अर्पण कर रवींद्र-नजरूल मंच में सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से इस दिन को मनाया गया. इसमें जिले के विभिन्न स्कूल कॉलेज के छात्रों ने हिस्सा लिया.
नगर पालिका के उपाध्यक्ष सुधांशु शेखर मंडल, अजीजुल रहमान, दीपक पंडा व अन्य मौजूद थे. महिषादल राजबाड़ी के आम्रकुंज में मातृभाषा दिवस मनाया गया. आयोजक तापस मंत्री ने बताया कि इस दिन के बारे में बच्चों को अवगत कराया गया. साथ ही रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें