33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जिले में आर्थिक विकास के लिए बीटूबी ट्रेड फेयर का होगा आयोजन

स्थानीय उत्पादों को स्थानीय बाजार में खपत करने के उद्देश्य से ट्रेड फेयर का आयोजन 23 को आसनसोल : निर्यात के लिए स्थानीय उद्योगों में निर्मित उत्पादों को जरूरत के आधार पर स्थानीय बाजार में ही खपत करने और आयातित उत्पादों को कम कर स्थानीय उद्योगों में ही निर्मित कर जिले की आर्थिक स्थित मजबूत […]

स्थानीय उत्पादों को स्थानीय बाजार में खपत करने के उद्देश्य से ट्रेड फेयर का आयोजन 23 को

आसनसोल : निर्यात के लिए स्थानीय उद्योगों में निर्मित उत्पादों को जरूरत के आधार पर स्थानीय बाजार में ही खपत करने और आयातित उत्पादों को कम कर स्थानीय उद्योगों में ही निर्मित कर जिले की आर्थिक स्थित मजबूत करने के उद्देश्य से गपशप ग्रुप ने उत्पादों की जानकारी को वृहद आकार में फैलाने को लेकर बिजनेस टू बिजनेस (बीटूबी) मीट सह ट्रेड फेयर का आयोजन 23 फरवरी को आसनसोल क्लब टेनिस कोर्ट परिसर में आयोजित करेगी.
मंगलवार को इसकी पत्रकार सम्मेलन में जानकारी देते हुए गपशप ग्रुप सह रोटरी क्लब ऑफ ग्रीन सिटी के अध्यक्ष जिग्नेश पटेल ने बताया कि आसनसोल में निर्मित होने और बाहर से आने वाले उत्पादों के विषय में जानकारी का आदान प्रदान कर स्थानीय बाजार को मजबूत करने के उद्देश्य से यह ट्रेड फेयर का आयोजन किया जा रहा है.
होटल पार्वती में आयोजित इस कार्यक्रम में गपशप ग्रूप के नवीन अग्रवाल, श्रेयांस वैध, अनूप केडिया पश्चिम बर्दवान डिस्ट्रिक्ट चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रिज के सचिव जगदीश बागड़ी, आसनसोल मर्चेंट चेम्बर ऑफ कॉमर्स के सचिव निखिलेश उपाध्याय, आसनसोल क्लब के अध्यक्ष सचिन राय, कोषाध्यक्ष आनंद अग्रवाल, आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष ओम बागड़िया, सीमेंट ऑनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष पवन गुटगुटिया, उद्योगपति हरी नारायण अग्रवाल, होटल ऑनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मनिंद्र कुंद्रा, उपाध्यक्ष अनिल जालान, व्यवसायी विवेक खेतान, संदीप दारूका, अशोक चौहान, विवेक खैतान, आनंद पारीक, सनी सेठ, सतीश अरोरा, मारवारी युवा मंच आसनसोल सीटी शाखा के अध्यक्ष सुदीप अग्रवाल, एसएस कीर, रोटरी क्लब ऑफ आसनसोल के अध्यक्ष दिलीप तोदी, अभिषेक डोकानिया, आसनसोल नॉर्थ चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष मनदीप सिंह लाली, गुजराती समाज के संजय त्रिवेदी आदि उपस्थित थे.
श्री पटेल ने कहा कि आसनसोल में जो भी उत्पाद तैयार होता है और बाहर जो आता है, इसकी जानकारी का आदान प्रदान ट्रेड फेयर में किया जाएगा. इससे सभी को उत्पादों की जानकारी होगी. बाहर से आने वाला उत्पाद यदि स्थानीय बाजार में ही उपलब्ध हो तो बाहर से मंगाने की जरूरत नहीं होगी.
आसनसोल एक औधोगिक व कॉरपोरेट संस्थानों का शहर है. कई व्यवसाय, व्यवसायी, औधागिक संस्थान, होलसेलर, रिटेलर और सेवा प्रदाता संस्थाएं यहां है. बी टू बी में 32 स्टॉल में स्थानीय बाजार में निर्मित उत्पादों को प्रदर्शनी होगी. उसके विषय में विस्तृत जानकारी सभी को मिल पाएगी. आयोजकों को उम्मीद है कि इस ट्रेंड फेयर से जिले में व्यवसाय को बढ़ावा मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें