32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रानीगंज से राजस्थान जा रहा ट्रेलर रांगामाटी में किया गया हाईजैक

16 लाख का सरिया लेकर रानीगंज से जा रहा था राजस्थान रांगामाटी रेलवे ओवरब्रिज के पास अपराधियों ने सूमो सामने लगाकर ट्रेलर को रोका चालक को बनाया बंधक, मारपीट कर छीन लिए पैसे घंघरी टोल प्लाजा से पहले चालक को किया मुक्त आसनसोल : रानीगंज से 16 लाख रुपये मूल्य का सरिया लेकर राजस्थान जा […]

16 लाख का सरिया लेकर रानीगंज से जा रहा था राजस्थान

रांगामाटी रेलवे ओवरब्रिज के पास अपराधियों ने सूमो सामने लगाकर ट्रेलर को रोका
चालक को बनाया बंधक, मारपीट कर छीन लिए पैसे
घंघरी टोल प्लाजा से पहले चालक को किया मुक्त
आसनसोल : रानीगंज से 16 लाख रुपये मूल्य का सरिया लेकर राजस्थान जा रहे ट्रेलर (आरजे 09/जीबी 9144) को अपराधियों ने रविवार की रात करीब 12 बजे निमियाघाट (झारखंड) थाना क्षेत्र के रांगामाटी रेलवे ओवरब्रीज के पास हाईजैक कर लिया. चालक के साथ मारपीट करके उसे ट्रेलर में ही बंधक बना लिया गया. चालक को घंघरी टोल प्लाजा से पहले छोड़ दिया गया. अपराधी ट्रेलर लेकर फरार हो गए. चालक की शिकायत पर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.
राजस्थान निवासी ट्रेलर चालक श्यामलाल ने पुलिस को बताया कि वह रानीगंज (पश्चिम बंगाल) से 16 लाख रुपये मूल्य का सरिया लेकर राजस्थान जा रहे थे. लाल रंग का एक सूमो वाहन को रांगामाटी रेलवे ओवरब्रिज के पास ट्रेलर को ओवरटेक कर सामने खड़ा कर दिया. जिसके कारण ट्रेलर रोकना पड़ा. ट्रेलर रुकते ही सूमो से चार लोग उतरे और जबरन गेट खोलकर ट्रेलर के केबिन में घुस गये.
इसके बाद उनके साथ मारपीट कर उन्हें बंधक बना लिया गया. इनमें से एक व्यक्ति ट्रेलर चलाने लगा. थोड़ी दूर जाने के बाद अपराधियों ने उन्हें ट्रेलर से उतारकर सूमो में बैठा लिया. नौ हजार रुपये नगद राशि भी छीन ली. घंघरी टोल प्लाजा से आधा किलोमीटर पहले उन्हें उतार दिया. वह किसी तरह टोल प्लाजा पहुंचकर घटना की जानकारी वहां के कर्मचारियों को दी.
सूचना मिलते ही बगोदर पुलिस टोल प्लाजा पहुंची और उनसे घटना की जानकारी ली. इसके बाद बगोदर पुलिस ने उन्हें निमियाघाट थाना भेज दिया. निमियाघाट पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही तत्परता से जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी विकास पासवान ने बताया कि चालक की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें