26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवैध बालू चोरी मामले में दो चालक समेत तीन गिरफ्तार

दुर्गापुर : कांकसा थाना की पुलिस ने अवैध तरीके से बालू चोरी मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया. रविवार आरोपियों को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया जहां सुनवाई के दौरान पुलिस ने बनकाटी ग्राम निवासी नारायण मेटे उर्फ कोटा को 2 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया. वहीं बिहार के […]

दुर्गापुर : कांकसा थाना की पुलिस ने अवैध तरीके से बालू चोरी मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया. रविवार आरोपियों को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया जहां सुनवाई के दौरान पुलिस ने बनकाटी ग्राम निवासी नारायण मेटे उर्फ कोटा को 2 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया. वहीं बिहार के छपरा जिला निवासी ट्रक चालक राकेश शर्मा एवं राजू सिंह को जेल हिरासत भेजा गया.

इनकी अगली सुनवाई 29 फरवरी को होगी. शनिवार की रात पुलिस ने सूचना के आधार पर जंगल घाट से गुजर रहे दो ट्रक को पकड़ा. जांच के दौरान कोई कागजात नहीं मिलने के बाद पुलिस ने दोनों चालकों समेत 3 लोगों को हिरासत में लिया. पुलिस सूत्रों ने बताया इलाके में कुछ बालू माफिया जंगल घाट इलाके में आए दिन अवैध तरीके से नदी से बालू चोरी कर ट्रक में लाद कर विभिन्न जिलों में भेज रहे हैं.
बालू चोरी के इस धंधे में स्थानीय कुछ राजनीतिक नेताओं के भी मिलीभगत होने के संकेत मिले हैं. बालू चोरी कांड में अवैध तरीके से बालू चोरी मामले में स्थानीय एक युवक को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही इस घटना में शामिल बाकी लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें