25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाइयों की पुरानी रंजिश में दो साल के बालक की हत्या

मानिकचक थानांतर्गत नाजिरपुर जीपी के बेगमगंज में हुई घटना पुलिस ने चाचा और ताई को लिया हिरासत में मालदा : भाइयों के बीच पुरानी रंजिश के चलते एक दो साल के अबोध बच्चे की नृशंस हत्या कर दी गयी. आरोप है कि बालक की गला दबाकर हत्या की गयी है. सोमवार की रात को यह […]

मानिकचक थानांतर्गत नाजिरपुर जीपी के बेगमगंज में हुई घटना

पुलिस ने चाचा और ताई को लिया हिरासत में

मालदा : भाइयों के बीच पुरानी रंजिश के चलते एक दो साल के अबोध बच्चे की नृशंस हत्या कर दी गयी. आरोप है कि बालक की गला दबाकर हत्या की गयी है. सोमवार की रात को यह घटना मानिकचक थानांतर्गत नाजिरपुर ग्राम पंचायत के बेगमगंज इलाके में हुई है. वहीं, पुलिस मां की शिकायत पर आरोपी चाचा राजेश मंडल और ताई अर्चना मंडल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. शव को अंत्यपरीक्षण के लिये मालदा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.

मृत बालक का नाम आदर्श मंडल (दो वर्ष) है. उसके पिता निर्मल मंडल महाराष्ट्र की एक स्वर्णकार की दुकान में काम करते हैं जबकि उनकी पत्नी सुमिता मंडल गृहिणी हैं. पुलिस ने बताया कि मृत बालक के गले पर काला दाग पड़ गया है. नाक और मुख पर खून के थक्के मिले हैं जिससे लगता है कि बच्चे की गला दबाकर हत्या की गयी है.

मां सुमिता मंडल ने पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम को मवेशियों के लिये वह घास काटने गयी थीं. उनके पति महाराष्ट्र में काम करते हैं. घटना के समय बालक बेडरूम में अकेले की सो रहा था. वापस लौटने पर काफी देर तक बेटे के नहीं जागने पर उन्हें कुछ शक हुआ और तब उन्हें उसकी हत्या का इल्म हुआ. गले पर चोट के निशान थे. उन्होंने बताया कि पति सोने-चांदी शोरूम में काम करते हैं. वहीं पर उनके पति और भसुर भी काम करते हैं.

दुकान में कुछ रोज पहले 30 हजार रुपये के सोने के गहने चोरी हुए थे. उनके पति ने इस चोरी के लिये बड़े भाई और छोटे भाई को जिम्मेदार ठहराया था. इसी को लेकर परिवार में विवाद छिड़ गया. देवर और भसुर ने उन्हें मारा पीटा भी. उसी पुराने वैर को लेकर उनके मासूम बच्चे की हत्या कर दी गयी. एसपी आलोक राजोरिया ने बताया कि बालक की हत्या को लेकर मानिकचक थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें