31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कालाझरिया एयर स्ट्रीप को लेकर महकमा शासक ने की बैठक

आसनसोल : आसनसोल सदर महकमा शासक देवजीत गांगुली ने मंगलवार को कालाझरिया एयर स्ट्रीप की बाधाओं को दूर कर शीघ्र चालू करने को लेकर आईएसपी के नगर सेवा विभाग तथा विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की. मौके पर पार्षद धर्मादास माजी, आईएसपी अधिकारी, पीडब्ल्यूडी अधिकारी, डब्ल्यूबीएसईएससी अधिकारी आदि उपस्थित थे. बैठक में कालाझरिया […]

आसनसोल : आसनसोल सदर महकमा शासक देवजीत गांगुली ने मंगलवार को कालाझरिया एयर स्ट्रीप की बाधाओं को दूर कर शीघ्र चालू करने को लेकर आईएसपी के नगर सेवा विभाग तथा विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की.

मौके पर पार्षद धर्मादास माजी, आईएसपी अधिकारी, पीडब्ल्यूडी अधिकारी, डब्ल्यूबीएसईएससी अधिकारी आदि उपस्थित थे. बैठक में कालाझरिया एयर स्ट्रीप के आसपास स्थित पेड़-पौधे, ड्रेन तथा बिजली के खंभों तथा तारों को हटाने के लिये विभिन्न विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की गयी.

जिसमें स्टेट बिजली विभाग ने बिजली के खंभों को हटाने के एवज में 26 लाख रुपये हर्जाने की मांग की. आईएसपी के स्टेट विभाग ने अपनी जमीन में खंभे लगाने की अनुमति का हवाला देकर हर्जाना देने से साफ साफ मना कर दिया.

उक्त मुद्दे को लेकर बिजली विभाग के उच्च अधिकारियों के साथ सदर महकमा शासक की बैठक कर निर्णय लिया जायेगा. साथ ही जमीन मालिकों को पेड़ों की कटाई को लेकर आईएसपी के नगर सेवा विभाग की ओर से नोटिस जारी करने का निर्देश दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें