26.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पुलिस बन जेवरात लूटने में मध्य प्रदेश से दो गिरफ्तार

बर्दवान पुलिस ने एमपी के बुरहानपुर इलाके से किया गिरफ्तार, ट्रांजिट रिमांड पर लाकर बर्दवान अदालत में पेश किया. 14 दिनों की मिली पुलिस रिमांड, महिंद्रा जाइलो गाड़ी जब्त. एमपी से यहां आकर रानीगंज में रुकते थे, यहां से बाइक लेकर कांड को देते थे अंजाम. बर्दवान शहर में लगातार एक के बाद एक घटना […]

बर्दवान पुलिस ने एमपी के बुरहानपुर इलाके से किया गिरफ्तार, ट्रांजिट रिमांड पर लाकर बर्दवान अदालत में पेश किया.

14 दिनों की मिली पुलिस रिमांड, महिंद्रा जाइलो गाड़ी जब्त.
एमपी से यहां आकर रानीगंज में रुकते थे, यहां से बाइक लेकर कांड को देते थे अंजाम.
बर्दवान शहर में लगातार एक के बाद एक घटना को दिया अंजाम, इनकी गिरफ्तारी के लिए विशेष जांच टीम का गठन.
तीन जिलों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों की हुई पहचान.
बर्दवान : बर्दवान थाना अंतर्गत सोनापट्टी, जीटी रोड बादामतला मोड़, पार्कस रोड आदि इलाकों में पुलिस बनकर हाथ-सफाई के जरिये लोगों से सोने का गहना उड़ा लेने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के दो सदस्यों मोइन खान ऊर्फ बाकड़ (30) और रजनीकांत जायसवाल (29) को बर्दवान पुलिस ने मध्यप्रदेश के बुरहानपुर इलाके से गिरफ्तार किया.
वहां के स्थानीय अदालत में पेश कर चार दिन की ट्रांजिट रिमांड की अपील की. अपील मंजूर हुई, जिसके उपरांत दोनों आरोपियों को वहां से लाकर मंगलवार को जिला अदालत में पेश किया गया. जांच अधिकारी ने कांड में लिप्त अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी और जेवरात की बरामदगी का हवाला देकर 14 दिन की पुलिस रिमांड की अपील की.
अदालत ने 14 दिन की रिमांड मंजूर कर आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस अधीक्षक भास्कर मुखर्जी ने बताया कि आरोपियों के पास से एक महिंद्रा जाईलो गाड़ी बरामद किया गया है. इसी गाड़ी से यह लोग मध्यप्रदेश से यहां आते थे. किसी होटल में रुकते थे.
होटल से बाइक लेकर निकलते थे और कांड को अंजाम देकर पुनः होटल में वापस आ जाते थे. दूसरे दिन अन्य इलाके में कांड को अंजाम देते थे. रिमांड अवधि में पुलिस इनके अन्य साथियों, ठगी का सोना, इलाके में रुकने की जगह, किसका बाइक उपयोग करते थे आदि जानने का प्रयास करेगी. पुलिस जल्द कांड से जुड़े सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें