24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नशे की हालत में चिकित्सक ने कार से मारी तीन को टक्कर

दो बाइक चालक घायल, एक की हालत गंभीर, चिकित्सक भी घायल सिटी रेसिडेंसी के पास ट्रैफिक कर्मी बाल-बाल बचा, सिटी होंडा कार पुलिस ने किया जब्त घायल व्यक्ति के परिजन ने चिकित्सक के खिलाफ दर्ज करायी प्राथमिकी दुर्गापुर : दुर्गापुर डॉक्टर्स कॉलोनी निवासी व जिला के प्रतिष्ठित चिकित्सक डॉ. जीवन चटर्जी ने नशे की हालत […]

दो बाइक चालक घायल, एक की हालत गंभीर, चिकित्सक भी घायल

सिटी रेसिडेंसी के पास ट्रैफिक कर्मी बाल-बाल बचा, सिटी होंडा कार पुलिस ने किया जब्त

घायल व्यक्ति के परिजन ने चिकित्सक के खिलाफ दर्ज करायी प्राथमिकी

दुर्गापुर : दुर्गापुर डॉक्टर्स कॉलोनी निवासी व जिला के प्रतिष्ठित चिकित्सक डॉ. जीवन चटर्जी ने नशे की हालत में कार चलाते हुए रविवार की रात को सिटी सेंटर इलाके में दो बाइक और एक ऑटो को टक्कर मारी. जिसमें बाइक चालक स्थानीय निवासी शंकर मुखर्जी और अंजन सिंह घायल हुए. इनका इलाज दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

श्री मुखर्जी की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना में चिकित्सक भी घायल हुए हैं, जिनका इलाज भी निजी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने चिकित्सक की होंडा सिटी कार को जब्त किया है. पुलिस के अनुसार घटना में घायल शंकर मुखर्जी की ओर से शिकायत दर्ज की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. कानून के दायरे में कार्रवाई होगी.

रविवार की रात को डॉ. चटर्जी सिटी सेंटर डॉक्टर्स कॉलोनी स्थित अपने आवास से होंडा सिटी कार लेकर निकले. बिगबाजार होकर फायरब्रिगेड रोड से गांधीमोड़ जाने के क्रम में उन्होंने फायर ब्रिगेड कार्यालय के पास उल्टी दिशा से आ रही बाइक को टक्कर मारी, जिसमें स्थानीय शंकर मुखर्जी गंभीर रूप से घायल हो गए.

टक्कर के बाद कार से अपना नियंत्रण खो चुके डॉ चटर्जी ने कार को नहीं रोका और सामने से आ रही दूसरे बाइक को टक्कर मारी जिसमें अंजन सिंह घायल हो गए. श्री चटर्जी कार लेकर आगे बढ़ते रहे. सिटी रेसीडेंसी के पास सड़क पर ट्रैफिक ड्यूटी कर रहे एक कर्मी अनियंत्रित कार को देखकर सड़क से दूर हट जाने से वह कार की चपेट में आने से बच गए. इसकी सूचना पुलिस को मिलते ही वह कार के पीछे लग गयी.

श्री चटर्जी ने सिधू कानू इंडोर स्टेडियम के पास सामने से यात्री लेकर आ रही एक ऑटो को टक्कर मारी और कार वहीं रुक गयी. ऑटो चालक प्रदीप दास की सतर्कता से किसी भी यात्री को चोट नहीं लगी. ऑटो का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. इतने में पुलिस पहुंच गई. कार को जब्त किया और कार में घायल डॉ. चटर्जी को स्थानीय नर्सिंग होम में दाखिल कराया. ऑटो चालक श्री दास ने बताया कि कार चालक नशे में धुत था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें