asansol

  • Jan 19 2020 1:11AM
Advertisement

टायर फटने से अनियंत्रित ट्रक होटल में घुसा, पंचायत सदस्य समेत दो की मौत

 हादसे में आठ घायल  तीन की हालत नाजुक

 
बीरभूम : बीरभूम जिले के मयूरेश्वर थाना के  बासुदेवपुर ग्राम के पास शनिवार सुबह तीव्र गति से आ रहा एक ट्रक टायर फटने से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे मौजूद  होटल में घुस गया. ट्रक की चपेट में आकर स्थानीय पंचायत सदस्य समेत दो लोगों की मौत हो गयी. वहीं इस घटना में 8 लोग घायल हो गये हैं. घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गयी.
 
स्थानीय लोगों तथा पुलिस की मदद से घायलों को क्षतिग्रस्त होटल से बरामद कर उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया. घायलों में तीन की हालत नाजुक बतायी जा रही है. स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रक पर खाद लोड था. ट्रक साइथिया से लोकपाड़ा की ओर जा रहा था. ट्रक के काफी तीव्र गति से जाने के दौरान ही अचानक ट्रक के सामने का एक टायर फट गया. ट्रक अनियंत्रित होकर एक दुकान में घुस गया.
 
इस दौरान सुबह चाय पीने के लिए करीब 20 से 25 लोग मौके पर मौजूद थे. अचानक इस ट्रक के होटल में घुसने से ट्रक की चपेट में आकर मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में दासपलसा ग्राम पंचायत सदस्य दुलाल शेख शामिल हैं. वहीं सिउड़ी सदर अस्पताल ले जाने के दौरान घायल खलील शेख ने दम तोड़ दिया. इस घटना में आठ अन्य लोग घायल हुए हैं. घायलों को सिउड़ी सदर अस्पताल ले जाया गया.
 
घायलों में एक की हालत अत्यंत खराब होने के कारण उसे बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. दो और लोगों की हालत नाजुक बतायी जा रही है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. ट्रक का चालक फरार बताया जा रहा है. घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए सड़क जाम कर दिया. बाद में पुलिस ने हालात को नियंत्रित करते हुए लोगों को मौके से हटाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement