23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गेस्ट लेक्चरर की हत्या

निस्तारिणी महिला महाविद्यालय के अर्थशास्त्र विभाग के गेस्ट लेक्चरर थे अरूप चट्टराज आद्रा : एक गेस्ट लेक्चरर की उनके घर पर ही किसी अज्ञात व्यक्ति ने गला दबाकर हत्या कर दी. यह घटना शुक्रवार की देर रात पुरुलिया शहर के एक नंबर वार्ड के रविंद्रपल्ली में घटी. मृतक अध्यापक का नाम अरूप चट्टराज (51) बताया […]

निस्तारिणी महिला महाविद्यालय के अर्थशास्त्र विभाग के गेस्ट लेक्चरर थे अरूप चट्टराज

आद्रा : एक गेस्ट लेक्चरर की उनके घर पर ही किसी अज्ञात व्यक्ति ने गला दबाकर हत्या कर दी. यह घटना शुक्रवार की देर रात पुरुलिया शहर के एक नंबर वार्ड के रविंद्रपल्ली में घटी. मृतक अध्यापक का नाम अरूप चट्टराज (51) बताया गया है. घटना के बारे में मृतक की मां लीला चट्टराज ने बताया कि शुक्रवार की रात 11 बजे से 11.30 बजे के बीच अरूप के चिल्लाने की आवाज सुनी.
वह दूसरी मंजिल पर रहता था. जब वहां पहुंची तो देखा कि घर की बत्ती बुझी हुई है. जब वह नीचे से टर्च लेकर वहां पहुंची तो देखा कि एक व्यक्ति अरूप का गला दबाये हुए है. जैसे ही उस युवक की नजर मुझपर पड़ी, वह वहां से भाग निकला.
घटना की खबर पुरुलिया सदर थाने को दी गयी. जब पुलिस वहां पहुंची तो अरूप की मौत हो चुकी थी. पुलिस उसे तुरंत देवेन महतो अस्पताल ले गयी, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया. किसने व किस कारण से इस तरह अरूप की हत्या की है, यह फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है. अरूप के परिजनों का दावा है कि अरूप की किसी के साथ दुश्मनी नहीं थी.
पुलिस ने घटना की जांच शुरू की है. अरूप चट्टराज पुरुलिया निस्तारिणी महिला महाविद्यालय के अर्थशास्त्र विभाग के गेस्ट लेक्चरर थे. पुलिस को अंदेशा है कि अपराधी पहले से ही घर पर मौजूद था. जैसे ही अरूप ने लाइट बंद कर सोने गये, उसी समय उनपर हमला किया गया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें