asansol

  • Jan 19 2020 1:10AM
Advertisement

ट्रक की चपेट में आकर छात्रा की मौत

उत्तेजित लोगों ने ट्रक में लगायी आग

पुलिस के साथ स्थानीय लोगों की झड़प, पुलिस को घर में बनाया बंधक
 
बर्दवान-पानागढ़ : पूर्व बर्दवान जिले के देवानदिघी थाना अंतर्गत बीरपुर इलाके में तीव्र गति से आ रहा एक ट्रक की चपेट में आकर स्थानीय एक छात्रा की मौत हो गयी.
 
इस घटना से उत्तेजित लोगों ने सड़क अवरोध कर विरोध करना शुरू कर दिया. लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ की व बाद में ट्रक में आग लगा दी. इस घटना के बाद उक्त इलाके में उत्तेजना व तनाव व्याप्त हो गया. घटना की सूचना के बाद मौके वारदात पर पहुंची पुलिस के साथ भी स्थानीय लोगों की झड़प हुई.
 
स्थानीय लोगों ने पुलिस को एक घर में बंधक बना दिया.  बाद में अतिरिक्त पुलिस बल के पहुंचने के बाद परिस्थिति को नियंत्रित किया गया. दमकल का इंजन मौके पर पहुंचा व आग पर काबू पाया. स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस द्वारा वाहनों से जबरन वसूली के कारण ही आज उक्त दुर्घटना घटी.
 
आज सुबह भी वहां नाका-चेकिंग लगाया गया था, तभी ट्रक चालक तीव्र गति से ट्रक को लेकर भागने लगा, उसी दौरान सड़क पार कर स्कूल जाने के दौरान कक्षा तीन की छात्रा मुस्कान खातून (11 )  को ट्रक ने कुचल दिया. मौके वारदात पर ही मुस्कान की दर्दनाक मौत हो गई. शव को सड़क पर रखकर स्थानीय लोगों ने सड़क अवरोध कर दिया. पुलिस के खिलाफ लोगों का आक्रोश साफ तौर पर देखा गया.
 
इस घटना के बाद से इलाके में उत्तेजना तथा तनाव फैल गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि स्कूल जाने के लिए सुबह मुस्कान सड़क पार कर रही थी कि तभी तीव्र गति से आ रहा ट्रक ने टक्कर मार दी. स्थानीय लोगों ने सड़क पर बंपर बनाने तथा मृतक छात्रा के परिजनों को मुआवजा देने की मांग को लेकर सड़क अवरोध किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement