asansol

  • Jan 19 2020 1:09AM
Advertisement

फिर रिमांड पर भेजे गये 7 मोबाइल छिनताईबाज

दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना के वारिया फांड़ी  की पुलिस ने मोबाइल छिनताई  के आरोप में गिरफ्तार 7 आरोपियों की रिमांड शेष  होने के पश्चात दुर्गापुर महकमा  अदालत में पेश किया.

  जहां सुनवाई के बाद आरोपियों को दोबारा  तीन दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया.  पकड़े गए लोगों में मेनगेट राजानगर निवासी दिलीप चौधरी,  विधानपल्ली निवासी शंकर साव, मेनगेट सत्यजीत पल्ली निवासी अरविंद दास, मेनगेट विधानपल्ली निवासी कुंतल राय , दिलीप चौधरी, मोनू मंडल,  प्रकाश निमाई  एवं शौभिक बोनिक शामिल है.  आरोपियों को 8 जनवरी को इलाके से गिरफ्तार किया गया था.

जांच के दौरान इनके पास से चोरी का 48 मोबाइल बरामद किया गया था. जांच के दौरान यह पता चला है कि छिनताई  किये गये मोबाइल को रिसीवर बाहरी राज्यों से आने वाले ट्रक चालकों  एवं  यौन कर्मियों को बेच दिया करते थे. बाहरी ट्रक चालकों एवं यौन कर्मियों से चोरी का मोबाइलों बरामद करना बेहद ही मुश्किल है. 

सूचना मिली है  कि गुरुवार की देर संध्या  एक प्राइवेट शिक्षिका का मोबाइल छीन कर अपराधी फरार हो गये. पकड़े गए आरोपियों को दोबारा रिमांड पर लेकर जांच की जा रही है. जल्दी ही  गिरोह के बाकी सदस्यों को गिरफ्तार कर 

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement