30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हावड़ा नहीं खड़गपुर… नहीं टाटानगर से रवाना होगी ट्रेन, सुनते ही भड़के यात्री, प्रदर्शन, घेराव

खड़गपुर : हावड़ा स्टेशन से रवाना होनेवाली इस्पात एक्सप्रेस का गंतव्य स्टेशन हावड़ा से खड़गपुर और बाद में टाटानगर स्टेशन से रवाना होने की घोषणा से यात्री भड़क उठे. यात्री खड़गपुर स्टेशन मैनेजर के कक्ष के सामने प्रदर्शन करने लगे. यात्रियों का कहना था कि इस्पात एक्सप्रेस के पहले हावड़ा फिर खड़गपुर और जब हम […]

खड़गपुर : हावड़ा स्टेशन से रवाना होनेवाली इस्पात एक्सप्रेस का गंतव्य स्टेशन हावड़ा से खड़गपुर और बाद में टाटानगर स्टेशन से रवाना होने की घोषणा से यात्री भड़क उठे. यात्री खड़गपुर स्टेशन मैनेजर के कक्ष के सामने प्रदर्शन करने लगे. यात्रियों का कहना था कि इस्पात एक्सप्रेस के पहले हावड़ा फिर खड़गपुर और जब हम खड़गपुर पहुंचे, तो बताया गया कि ट्रेन टाटनगर स्टेशन से ही रवाना होगी. इससे हमें काफी परेशान हुई है.

यात्रियों ने खड़गपुर रेलवे स्टेशन मैनेजर के कार्यालय का घेराव कर उत्पात मचाया. गौरतलब है कि इस्पात एक्सप्रेस के यात्रियों को रेलवे की तरफ से सूचना मिली थी कि वर्तमान में रेल लाइनों पर चल रहे प्रदर्शनों के कारण उनकी ट्रेन के गंतव्य स्टेशन में परिवर्तन करते हुए हावड़ा से खड़गपुर कर दी गयी. यात्री भागते हुए किसी तरह खड़गपुर स्टेशन पहुंचे, लेकिन जब वे खड़गपुर स्टेशन पहुंचे, तो उन्हें फिर से जानकारी मिली कि इस्पात एक्सप्रेस खड़गपुर से रवाना न होकर टाटानगर रेलवे स्टेशन से रवाना होगी.
रेल यात्री को जानकारी दी गयी कि खड़गपुर से टाटानगर जाने के लिए एक लोकल ट्रेन की भी व्यवस्था की गयी है. इसके बाद रेल यात्रियों का गुस्सा फूटा.
यात्रियों ने खड़गपुर रेलवे स्टेशन मैनेजर कार्यालय का घेराव करते हुए हंगामा किया. रेल यात्रियों का कहना था कि कभी खड़गपुर, कभी टाटानगर कहकर रेल यात्रियों को भ्रमित किया जा रहा था. उनका कीमती समय बर्बाद किया गया है. जिन यात्रियों ने एसी का टिकट काटा था, उन्हें भी लोकल में जाना पड़ रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही स्टेशन परिसर में रेलवे सुरक्षा बल के जवान पहुंचे और परिस्थिति को काबू में किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें