34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएए के खिलाफ तृणमूल ने निकाली रैली

आसनसोल : सीएए के खिलाफ रविवार को तृणमूल कांग्रेस द्वारा विरोध रैली निकाली गयी. राज्य के श्रम मंत्री मलय घटक ने कहा कि नागरिकता संशोधन बिल व एनआरसी के विरूद्ध पूरे देश में आंदोलन हो रहा है. यह संविधान को बचाने की लड़ाई है. यह विधेयक अल्पसंख्यकों के संवैधानिक अधिकारों का हनन है. इसे लेकर […]

आसनसोल : सीएए के खिलाफ रविवार को तृणमूल कांग्रेस द्वारा विरोध रैली निकाली गयी. राज्य के श्रम मंत्री मलय घटक ने कहा कि नागरिकता संशोधन बिल व एनआरसी के विरूद्ध पूरे देश में आंदोलन हो रहा है. यह संविधान को बचाने की लड़ाई है. यह विधेयक अल्पसंख्यकों के संवैधानिक अधिकारों का हनन है.

इसे लेकर राज्य भर में विरोध प्रदर्शन किया जायेगा. तृणूमल आसनसोल उत्तर विधानसभा कार्यकर्ताओं की ओर से ट्रैफिक मोड़ से विरोध रैली निकाली गयी. रैली में शामिल कार्यकर्ता नगर निगम मोड़, सीटी बस स्टैँड होते हुए गिरजा मोड़ पहुंचे. जहां रैली सभा में तब्दील हो गयी.
सभा का संचालन ब्लॉक दो के अध्यक्ष उत्पल सिन्हा ने किया. राज्य के मंत्री श्री घटक ने कैब एवं एनआरसी को केंद्र के आर्थिक घोटाले से देश की जनता का ध्यान बंटाने के लिए केंद्र की सोची-समझी साजिश करार दिया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी इच्छाओं को देशवासियों पर थोप नहीं सकते हैँ.
उन्होंने दावा किया कि कैब और एनआरसी के नाम पर बंगाल से एक भी नागरिक को राज्य छोड़ने नहीं दिया जायेगा. पार्षद नसीम अंसारी ने कहा कि बंगाल देश को दिशा देता आया है. कैब और एनआरसी के खिलाफ बंगाल में जिस तरह से आंदोलन हो रहा है, वह पूरे देश में फैलेगा.
चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी, बोरो चेयरमैन गुलाम सरवर, मेयर परिषद सदस्य (क्रीड़ा व संस्कृति) अभिजीत घटक, पिंटू गुप्ता, पार्षद उमा सर्राफ, पार्षद नरेंद्र मुर्मू, ब्लॉक एक के अध्यक्ष गुरुदास चटर्जी, पार्षद नरेंद्र मुर्मू, शहनवाज खान, पार्षद श्रावणी मंडल, महिला नेत्री संपा दास, फंसबी आलिया, फरीदा नाज आदि उपस्थित रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें