31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाईवे की बेहाल दशा से नाराज लोग

रास्ते पर पाइप रखकर किया अवरोध पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा पालपाड़ा से होकर गुजर रही ईलम बाजार- कोलकाता एनएच 2 सर्विस रोड 16 -17 नंबर की बेहाल दशा तथा उड़ती धूल के कारण स्थानीय लोगों ने सड़क पर पाइप फेंक कर सड़क को अवरोध कर दिया है. इसके कारण उक्त सड़क मार्ग […]

रास्ते पर पाइप रखकर किया अवरोध

पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा पालपाड़ा से होकर गुजर रही ईलम बाजार- कोलकाता एनएच 2 सर्विस रोड 16 -17 नंबर की बेहाल दशा तथा उड़ती धूल के कारण स्थानीय लोगों ने सड़क पर पाइप फेंक कर सड़क को अवरोध कर दिया है. इसके कारण उक्त सड़क मार्ग से इलम बाजार से कोलकाता जाने वाले वाहनों का आवागमन पूरी तरह से ठप पड़ गया है.घटना की सूचना के बाद भी पुलिस तथा संबंधित विभाग के अधिकारी मौके वारदात पर नहीं पहुंच रहे हैं.
ग्रामीणों का आक्रोश चरम पर है. बताया जाता है कि 2 दिनों से सड़क मार्ग को अवरोध कर रखा गया है. शनिवार सुबह से भी उक्त सड़क मार्ग से वाहनों का आवागमन पूरी तरह से बाधित रहा. सड़क पर ही स्थानीय लोगों ने पाइपलाइन के लिए आए दो बड़े पाइपों को सड़क पर फेंक दिया है. जिसके कारण सड़क मार्ग से वाहनों का आवागमन ठप पड़ गया है. स्थानीय निवासी चरणदास पाल का कहना है कि कई बार मामले को लेकर पुलिस तथा नेशनल हाईवे अथॉरिटी को जानकारी दी गई.
प्रशासन को जानकारी दी गई. लेकिन इस दिशा में कोई कार्रवाई नहीं हुई. इतना ही नहीं चरणदास पाल ने बताया कि उन्होंने दीदी को बोलो के तहत भी फोन करके समस्या से अवगत कराया. लेकिन उसके बाद भी इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाया गया. पुलिस भी अवरोध के समय आती है और आश्वासन देकर चली जाती है.
लेकिन समस्या का कोई हल नहीं होता दिख रहा. बाध्य होकर हम लोगों ने सड़क पर दो बड़े पाइपों को रखकर सड़क को अवरोध कर दिया है. बताया जाता है कि सड़क की बेहाल दशा तथा उड़ती धूल के कारण मौजूद होटल तथा अन्य व्यवसाय से जुड़े व्यवसायियों की मुश्किलें भी बढ़ गई थीं. इस समस्या को लेकर स्थानीय होटल व्यवसायी चरणदास पाल का अभियोग है कि दीदी को बोलो के तहत उन्होंने गत 25 नवंबर को शिकायत की थी.
उक्त समस्या को लेकर गुहार लगायी थी. चरणदास पाल बताते हैं कि उनका दीदी को बोलो के तहत यूनिक आईडी डीकेबी 4769 1205 है. इसके तहत उन्होंने इस समस्या को लेकर जहां शिकायत की वहीं समस्या के हल को लेकर गुहार भी लगाई. लेकिन इस दिशा में कोई काम नहीं हुआ .
बाध्य होकर आज स्थानीय लोगों ने सड़क पर पाइप रखकर अवरोध कर दिया है. सड़क के अवरोध होने के कारण इलम बाजार से कोलकाता जाने वाली तथा कोलकाता से इलम बाजार आने वाली सभी वाहन पुनः जीटी रोड से होकर आना जाना कर रही है. सर्विस रोड से वाहनों का आवागमन पूरी तरह से ठप कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें