26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आसनसोल रेलवे क्वार्टरों की बदहाली के खिलाफ प्रदर्शन

आसनसोल : आसनसोल पुराना स्टेशन आरओटीसी के 268 एवं 460 ब्लॉक के टू-टाइप रेलवे क्वार्टरों की बदहाली के खिलाफ स्थानीय रेल कर्मियों एवं उनके परिवार के अन्य सदस्यों ने सोमवार को डीआरएम आवास का घेराव किया. स्थानीय महिलाओं ने कहा कि पुराना स्टेशन के 268 एवं 460 ब्लॉक में करीब 20 से ज्यादा रेलवे क्वार्टर […]

आसनसोल : आसनसोल पुराना स्टेशन आरओटीसी के 268 एवं 460 ब्लॉक के टू-टाइप रेलवे क्वार्टरों की बदहाली के खिलाफ स्थानीय रेल कर्मियों एवं उनके परिवार के अन्य सदस्यों ने सोमवार को डीआरएम आवास का घेराव किया. स्थानीय महिलाओं ने कहा कि पुराना स्टेशन के 268 एवं 460 ब्लॉक में करीब 20 से ज्यादा रेलवे क्वार्टर हैं. इन क्वार्टरों की अवस्था इतनी जर्जर हो गई हैं कि इसमे रहना अत्यंत ही कठिन है. क्वार्टरों के अंदर कई जगह दीवार एवं छत क्षतिग्रस्त हो गया है.

पानी की सही व्यवस्था नहीं है, शौचालय तथा रसोई लगभग हर घरों की बदहाल अवस्था में है. शौचालय की टंकी कई जगहों पर टूट गई है जिससे शौचालय का पानी घरों के दरवाजे तथा सड़कों पर आ जाता है, जिससे बदबू के कारण यहां रहना अत्यंत मुश्किल हो गया है तथा आने-जाने वाले राहगीरों को भी बदबू के कारण इस रास्ते से नाक बंद करके जाना पड़ता है.

क्वार्टरों में बिजली के लिए लगे तार भी कई जगह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं जिससे बारिश होने पर करंट लगने का डर हमेशा बना रहता है. रेलवे प्रशासन की ओर से कभी भी सफाई की व्यवस्था नहीं की जाती है. इस मामले में हमलोगों ने कई बार रेलवे अधिकारियों को शिकायत की परंतु कोई सुनवाई नहीं हुई. इसलिए आज हमलोगों ने बाध्य होकर डीआरएम आवास का घेराव किए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें