26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क पर घूम रहे मवेशियों के मालिक से लिया जायेगा जुर्माना

कटवा नगरपालिका ने उठाया कड़ा कदम पानागढ़ : पूर्व बर्दवान जिले के कटवा नगरपालिका के विभिन्न इलाकों में सड़कों पर विचरने वाले पशुओं के खिलाफ कड़ा कदम उठाने जा रही है. बताया जाता है कि शहर के विभिन्न इलाकों में सुबह होते ही मवेशियों का जमावड़ा विभिन्न क्षेत्रों के मौजूद सड़कों पर चरने के लिए […]

कटवा नगरपालिका ने उठाया कड़ा कदम

पानागढ़ : पूर्व बर्दवान जिले के कटवा नगरपालिका के विभिन्न इलाकों में सड़कों पर विचरने वाले पशुओं के खिलाफ कड़ा कदम उठाने जा रही है. बताया जाता है कि शहर के विभिन्न इलाकों में सुबह होते ही मवेशियों का जमावड़ा विभिन्न क्षेत्रों के मौजूद सड़कों पर चरने के लिए आ जाता है.
इसके कारण जहां ट्रैफिक नियम का उल्लंघन हो रहा है, वहीं राहगीरों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इसके कारण दुर्घटनाओं की आशंका भी बनी रहती है. इस संबंध में कटवा नगरपालिका के चेयरमैन रवींद्र नाथ चट्टोपाध्याय ने साफ तौर पर कहा है कि आवारा तथा इलाके के लोगों द्वारा अपने पशुओं को सड़कों पर छोड़ दिए जाने की घटना को लेकर कटवा नगरपालिका कड़े कदम उठाने जा रही है.
नगरपालिका की ओर से सड़कों पर विचरने वाले पशुओं के मालिकों को जुर्माना लगाया जाएगा. इस बाबत पहले उक्त पशुओं के मालिकों को निर्देश दिया जाएगा कि वे सड़कों पर अपने पशुओं को ना भेजें. यदि इसके बावजूद वह नहीं मानते हैं तो कानूनी तौर पर उन पर जुर्माना लगाया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें