asansol

  • Nov 28 2019 1:47AM
Advertisement

विश्वविद्यालय व हॉस्टल में सुरक्षा की मांग पर छात्रों ने उपाचार्य का किया घेराव

पानागढ़ : बर्दवान विश्वविद्यालय में विभिन्न समस्याओं को लेकर विश्वविद्यालय के छात्र छात्राओं ने उपाचार्य का घेराव किया. छात्रों ने उपाचार्य को मंगलवार देर रात घेर कर रखा. विश्वविद्यालय के छात्रों का आरोप है कि विभिन्न समस्याओं को लेकर उन लोगों ने कई बार विश्वविद्यालय प्रबंधन व उपाचार्य को शिकायत की गयी थी, लेकिन इस दिशा में कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.

बाध्य होकर हमें उपाचार्य का घेराव करना पड़ा है. छात्रों का आरोप है कि हॉस्टल तथा विश्वविद्यालय में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम नहीं है. हॉस्टल के विभिन्न रूम का दरवाजा तथा खिड़कियां टूटी-फूटी हैं. बाथरूम में पानी टपकता रहता है. कई बाथरूम में पानी भी नहीं आता. छात्राओं का आरोप है कि विगत 4 माह से विश्वविद्यालय में भर्ती प्रक्रिया भी चल रही है.

सात दिन पहले उन लोगों ने विभिन्न समस्याओं को लेकर लिखित रूप में उपाचार्य निमाई साहा को शिकायत की थी. उपाचार्य ने छात्र-छात्राओं को आश्वासन दिया था कि 24 घंटे के भीतर ही सभी समस्याओं का हल कर दिया जाएगा, लेकिन अब तक समस्याओं का समाधान नहीं हुआ. गौरतलब है कि इससे पूर्व भी छात्र छात्राओं ने उपाचार्य का घेराव किया था. उक्त समय उपाचार्य निमाई साहा की तबीयत खराब हो गयी थी और उन्हें कोलकाता के अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था.  

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement