32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इसीएल कल्याण बोर्ड के सदस्यों ने सोदपुर एरिया का किया दौरा

सांकतोड़िया : इसीएल कल्याण बोर्ड के सदस्यों ने गुरुवार को सोदपुर एरिया का दौरा किया. इससे पहले एरिया के महाप्रबंधक के साथ उन्होंने एक बैठक की. मौके पर प्रबंधन की ओर से क्षेत्रीय महाप्रबंधक एस कुंडू, क्षेत्रीय कार्मिक प्रबंधक ए दासगुप्ता, कार्मिक प्रबंधक विवेक कुमार, वरीय प्रबंधक, कार्मिक सुजाता दासगुप्ता, कल्याण बोर्ड के सदस्यों में […]

सांकतोड़िया : इसीएल कल्याण बोर्ड के सदस्यों ने गुरुवार को सोदपुर एरिया का दौरा किया. इससे पहले एरिया के महाप्रबंधक के साथ उन्होंने एक बैठक की. मौके पर प्रबंधन की ओर से क्षेत्रीय महाप्रबंधक एस कुंडू, क्षेत्रीय कार्मिक प्रबंधक ए दासगुप्ता, कार्मिक प्रबंधक विवेक कुमार, वरीय प्रबंधक, कार्मिक सुजाता दासगुप्ता, कल्याण बोर्ड के सदस्यों में एटक के आरसी सिंह, बीएमएस के धनंजय पांडेय, केएमसी के कुलदीप महतो, एचएमएस के नागेश्वर मोदी, यूटीयूसी के माधव बनर्जी, इंटक के गणेश राय सीटू के रंजीत मुखर्जी सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

मालूम हो की कोल इंडिया की सहायक कंपनी इसीएल प्रबंधन ने कोयला श्रमिकों के कल्याण के लिए कंपनी स्तर पर वेलफेयर कमेटी का गठन किया गया है, जो समय-समय पर श्रमिक आवासों व उनके आसपास की सुविधाओं व समस्याओं का जायजा लेने के लिए पहुंचते हैं. इसके तहत गुरुवार को इसीएल वेलफेयर कमेटी की टीम ने सोदपुर एरिया कार्यालय, कैंटीन, अस्पताल, आरओ प्लांट, श्रमिकों के आवासों आदि का विधिवत निरीक्षण किया और कॉलोनी में रहने वालों से निर्माण कार्यों के बारे में जानकारी ली.

सोदपुर क्षेत्र में महाप्रबंधक एस कुंडू के मार्गदर्शन में जो भी निर्माण कार्य कराये गये हैं, वह संतोषजनक पाये गये जिसके लिए इसीएल मुख्यालय से आयी निरीक्षण टीम ने महाप्रबंधक सहित उनकी पूरी टीम को धन्यवाद दिया. बोर्ड के सदस्यों ने सोदपुर एरिया में के निर्माण कार्यों पर संतुष्टी जतायी. उन्होंने शेष कार्यों को जल्द पूरा करने के निर्देश भी दिये. इसीएल वेलफेयर बोर्ड के सदस्यों ने एरिया कार्यालय में अच्छे कार्य के लिए महाप्रबंधक एस कुंडू सहित उनकी पूरी टीम को धन्यवाद दिया और आगे भी इसी तरह कार्य करने को कहा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें